एक्टर अर्जुन कपूर को अक्सर मलाइका अरोड़ा के साथ देखा जाता है. दोनों अपने रिश्ते को दुनिया के सामने पूरे खुलेपन से रखते हैं और इसे लेकर कुछ भी छुपाते नहीं है. आज के इस आर्टिकल में हम अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बारे में जानेंगे और समझेंगे कि इनकी प्रेम कहानी असल में शुरू कहां से हुई थी. इसके लिए हमें फ्लैशबैक में थोड़ा और पीछे जाना पड़ेगा. जी हां, असल में मलाइका के साथ सीरियस रिलेशन शुरू होने से पहले अर्जुन कपूर का नाम सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ जुड़ चुका है.

ख़बरों की मानें तो अर्जुन कपूर और अर्पिता एक दूसरे को पसंद करते थे और एक समय काफी सीरियस रिलेशन में थे. कहते हैं इन दोनों ने लगभग दो सालों तक एक दूसरे को डेट भी किया था. इस दौरान अक्सर अर्जुन कपूर का अर्पिता के घर आना जाना बना रहता था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यहीं अर्जुन ने सबसे पहले मलाइका को देखा था और उनपर लट्टू हो गए थे. इस बीच जब अर्पिता के साथ अर्जुन का ब्रेकअप हुआ तो मलाइका और अर्जुन की लव स्टोरी ने रफ़्तार पकड़ ली थी.

इनकी नजदीकियों की खबर जैसे ही बाहर आई तो खलबली मचना तय थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन कपूर को हिदायत दी गई थी कि वो मलाइका अरोड़ा से जितना दूर रहें उतना अच्छा होगा. कहते हैं अर्जुन ने इस एडवाइस को एक कान से सुना और दूसरे से निकाल दिया था. धीरे-धीरे वक्त बीता और अर्जुन कपूर और मलाइका के रिश्ते को स्वीकृति मिलना शुरू हो गई. इसके बाद 2016 में मलाइका का अरबाज़ से तलाक भी हो गया था.

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर से यह सवाल अक्सर पूछा जाता है कि आप और मलाइका शादी कब करेंगे ?. इस सवाल के जवाब में एक बार अर्जुन कपूर ने कहा था कि, ‘मैंने मलाइका के साथ अपना रिलेशन कभी छुपाया नहीं है तो ज़ाहिर सी बात है शादी की बात क्यों छुपाऊंगा’. इससे एक बात साफ़ होती है कि अर्जुन जब भी मलाइका से शादी करेंगे तो सबको बताकर धूम धड़ाके से ही करेंगे. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि अर्जुन और मलाइका कब और कहां शादी करते हैं.