बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी सौतेली बहन जान्हवी कपूर के साथ अपनी बॉन्डिंग पर खुलकर बात की है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि जान्हवी जब उन्हें अर्जुन भैया कहकर बुलाती हैं तो उन्हें काफी अजीब लगता है. अर्जुन ने कहा, मेरी बहन अंशुला मुझे भाई कहकर बुलाती है लेकिन जा जान्हवी मुझे अर्जुन भैया कहती हैं तो मुझे काफी अजीब लगता है. मुझे काफी अलग और नया सा महसूस होता है. अर्जुन आगे बोले कि उन्होंने जान्हवी को कभी नहीं कहा कि वह उन्हें अर्जुन भैया या कुछ और कुछ और कहकर बुलाये, वह नैचुरली और अपने आप ही मुझे देखकर अर्जुन भैया कह देती है. आपको बता दें कि जान्हवी और खुशी बोनी कपूर की दूसरी शादी से हुई संतानें हैं.

अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर को तलाक देकर दूसरी शादी कर ली थी. उस समय अर्जुन केवल 11 साल के थे. माता-पिता की शादी टूटने का अर्जुन पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा था और वह अपने पिता की दूसरी पति श्रीदेवी से नफरत करने लगे थे. अर्जुन श्रीदेवी को देखना तक पसंद नहीं करते थे और उन्होंने एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि जान्हवी और खुशी से उनका कोई रिश्ता नहीं है और वह उनकी बहनें नहीं हैं. श्रीदेवी के जिंदा रहते जान्हवी और खुशी कभी अर्जुन या उनकी बहन अंशुला से नहीं मिली थीं लेकिन श्रीदेवी की मौत ने सबकुछ बदलकर रख दिया. फरवरी 2018 को श्रीदेवी की दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी तब अर्जुन और अंशुला न सिर्फ अपने पिता बोनी बल्कि अपनी सौतेली बहनों जान्हवी और खुशी को भी सहारा देने पहुंचे थे.

इसके बाद अर्जुन का जान्हवी-खुशी के साथ रिश्ता अच्छा हो गया और अर्जुन न उन्हें अपनी बहन मान लिया. एक इंटरव्यू में अर्जुन ने दोनों के साथ अपनी बॉन्डिंग पर कहा था, अगर मैं कहूं कि हम एक परफेक्ट फैमिली हैं तो ये कहना गलत होगा. हम अब भी अलग परिवार हैं जो एक साथ जुड़ने और को-एग्जिस्ट होने की कोशिश कर रहे हैं. हम साथ में बेहतरीन वक्त बिताते हैं लेकिन हम भी एक इकाई नहीं हैं, मैं झूठ नहीं बेचना चाहता कि हमारे बीच सा परफेक्ट है, ये कभी परफेक्ट नहीं हो सकता क्योंकि हम एक-दूसरे को अभी भी जान और समझ रहे हैं.