बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई अपडेट्स शेयर करते रहते हैं हालांकि इस बीच लगभग हर सेलेब को ट्रोलिंग का सामना करना ही पड़ता है. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भी उनमें से एक हैं. हाल ही में अर्जुन ने जेनेटिक बीमारी से जूझ रहे एक बच्चे की मदद के लिए अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स से गुहार लगाई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

उन्होंने बच्चे की तस्वीर और उसकी बीमारी से जुड़ी जानकारी शेयर कर फैन्स से कहा कि वो बच्चे के इलाज में ज्यादा से ज्यादा मदद करें ताकि उसे रेयर जेनेटिक बीमारी से बचाया जा सके लेकिन ये पोस्ट कुछ ट्रोलर्स को रास नहीं आई और उन्होंने अर्जुन को ट्रोल करते हुए लिखा, आपकी एक दिन की कमाई ही उसकी जान बचा सकती है. ट्रोलर की ये बात सुनकर अर्जुन भी उसे करारा जवाब देने में पीछे नहीं रहे. अर्जुन ने जवाब में लिखा, अगर मैं एक दिन में 16 करोड़ रुपए कमा रहा होता तो यहां यह बेशक पोस्ट नहीं करता. लेकिन मैं ये बात जानता हूं कि मैं 16 करोड़ अफोर्ड नहीं कर सकता, मैंने अपने हिस्से की मदद कर दी है और दूसरों से भी मदद की गुहार लगायी है ताकि बच्चे को बचाया जा सके.

ये सिलसिला यहां ही नहीं रुका.अर्जुन का जवाब सुनकर एक और ट्रोलर ने दूसरे ट्रोलर का साथ देते हुए लिखा, मैंने भी यही था, अर्जुन अपने फायदे और पब्लिसिटी के लिए ये सब कर रहे हैं.अर्जुन ने इस ट्रोलर की भी जमकर क्लास लगायी और लिखा, दरअसल क्या है मेरे दोस्त चूकिं आप मुझे फॉलो करते हैं तो आप समझ सकते हैं कि मैं इस बच्चे की ज़िंदगी बचाने के लिए ये सब कर रहा हूं. अर्जुन के इस जवाब को सुनकर उनके अन्य कई फैन्स उनके सपोर्ट में उतर आए.
आपको बता दें कि अर्जुन की पिहली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ थी जिसमें उनके अपोजिट परिणीति चोपड़ा नजर आई थीं. उनकी अगली फिल्मों में ‘एक विलेन रिटर्न्स’ और ‘भूत पुलिस’ जैसी फ़िल्में हैं. ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग पिछले दिनों हिमाचल प्रदेश में हुई थी जबकि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल गोवा में शुरू हो चुका है.