अरबाज़ खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा और मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है. हाथों में हाथ डाले दोनों को कहीं ना कहीं स्पॉट किया जाता है. दोनों अपने रिश्ते को लेकर खूब चर्चाओं में रहते हैं. फैंस दोनों को अब जल्द से जल्द शादी करते हुए देखना चाहते हैं. फैंस का मानना है कि अब एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिता लिया है और अब दोनों को शादी के बन्धन में बंध कर अपने रिश्ते को एक पवित्र नाम दे देना चाहिए. बात शादी की हैं तो इसके लिए अर्जुन कपूर बिलकुल तैयार नहीं दिखाई दे रहे हैं. अर्जुन कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है को वो अभी शादी के लिए बिलकुल तैयार नहीं हैं.

इस शो में किया खुलासा

बता दें, करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर अपनी कजन एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ दिखाई दिए थे, जहां दोनों ने काफी बातचीत की. सोनम कपूर ने अपनी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए. करण ने अर्जुन से शादी के बारे में पूछा. उन्होंने मलाइका अरोड़ा से शादी को लेकर कई सवालों के जवाब दिए.

शादी को लेकर दिया जवाब

जब करण जौहर ने अर्जुन कपूर से मलाइका अरोड़ा को लेकर शादी का सवाल किया. उन्होंने अर्जुन से पूछा, क्या आप मलाइका अरोड़ा से जल्द ही शादी करने वाले हैं. इस बात का जवाब देते हुए कहा, ‘मैं इस समय अपने करियर पर पूरा ध्यान देना चाह रहा हूं, साथ-साथ मैं प्रोफेशनली थोड़ा स्टेबल होना चाहता हूं. मैं ऐसा काम करना चाहूंगा जिस से मुझे खुशी मिले, अगर मैं खुश रहूंगा तो अपने पार्टनर को खुश रख सकता हूं.’

अर्जुन से नाराज़ हुए फैंस

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. फैंस जल्द ही दोनों की शादी की उम्मीद लगा रहे थे, लेकिन अर्जुन के इस जवाब के बाद से उनके चाहने वाले नाखुश दिखाई दे रहे हैं. अब देखना है कि कब तक दोनों एक दूसरे को डेट करते हैं और फिर कब शादी करते हैं.

वहीं अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, हालही में उनकी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज़ हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया गया है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ जो अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतरिया दिखाई दी थीं.

 

ये भी पढ़े: अर्जुन कपूर ने किया खुल्लसा: कहा बुरी लत की शिकार हो चुकी हैं मलाइका अरोड़ा,लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन