श्रीदेवी बॉलीवुड काफी बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल रही है. श्रीदेवी ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. वही बात करें श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर की तो जान्हवी कपूर भी बॉलीवुड की काफी टैलेंटेड अभिनेत्री हैं और जान्हवी कपूर बॉलीवुड कि उभरती हुई अभिनेत्री हैं. जान्हवी कपूर ने यूं तो बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम कर लिया है और जान्हवी कपूर ने अपने दम पर काफी ज्यादा लोकप्रियता भी हासिल भी कर लिया है. वही बात करें जान्हवी कपूर के छोटी बहन खुशी कपूर की तो खुशी कपूर ग्लैमर की दुनिया से तो काफी दूर हैं.

हालांकि, यह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और खुशी कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. जिसको लेकर आए दिन खुशी कपूर सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहती हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर लोग खुशी कपूर को ट्रेडीशनल लुक में काफी ज्यादा पसंद करते हैं और अक्सर खुशी कपूर की ट्रेडिशनल लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जिसको लेकर खुशी अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहती हैं. दरअसल बीते 5 नवंबर को खुशी कपूर ने अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था और इस अवसर पर सौतेले भाई अर्जुन कपूर जो कि खुद एक बॉलीवुड एक्टर हैं इन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है.

यह भी पढ़े-विराट संग हॉस्पिटल पहुंची अनुष्का शर्मा, क्या बनने वाली हैं दूसरी बार माँ?

और इस सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अर्जुन कपूर ने इन दोनों बहनों को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा कर दिया है. जिसके बाद से अर्जुन कपूर के साथ-साथ यह दोनों बहने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, अर्जुन कपूर ने अपनी छोटी बहन खुशी कपूर को बर्थडे विश करते हुए अपनी दूसरी बहन जान्हवी कपूर की उसी पोस्ट में खिंचाई भी कर दी है.जिसके वजह से यह तीनों भाई बहन काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, अर्जुन कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो साझा किया था और इस फोटो को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा था कि जन्मदिन मुबारक हो खुशी, जान्हवी ने तुम्हारे इस जन्मदिन के तस्वीर को डुबोकर खराब कर दिया है.

हालांकि, मुझे जान्हवी से यह उम्मीद है कि इस साल वह फियासको फोटोशूट के लिए कपड़े चुराना बंद कर देगी. आपको बता दें कि अर्जुन कपूर के इस पोस्ट को देखकर फैंस काफी ज्यादा हंसने वाला रिएक्शन दे रहे हैं तो वहीं इस पोस्ट पर खुशी कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि हा हा हा मैं भी सिर्फ इस बात की उम्मीद ही कर सकती हूं. इस पोस्ट पर जान्हवी कपूर ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया है लेकिन अर्जुन कपूर का यह पोस्ट काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहा है और इस पोस्ट को देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े-भूल भुलैया के पहले पार्ट में मंजूलिका का किरदार विद्या बालन से पहले इन दो अभिनेत्रियों को मिला था, इस किरदार को ना करके आज भी पछता रही हैं ये अभिनेत्रियां