इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है. लगातार बॉलीवुड से शादियों की खबरें आ रही हैं. साल 2021 के दिसंबर महीने में कैटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ शादी रचाई थी. इतना ही नहीं इसके बाद मौनी रॉय ने भी अपनी शादी रचाई थी और अभी हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी एक दूसरे के साथ शादी रचाई है. इस शादी के बाद से यह दोनों का कपल यानी आलिया और रणबीर दोनों काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं.

हालांकि बॉलीवुड में कई ऐसे कपल भी हैं जिनकी शादी का इंतजार फैंस काफी दिनों से कर रहे हैं. और इस लिस्ट में बॉलीवुड की हॉटटेस्ट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अर्जुन कपूर का नाम शामिल है. दरअसल, सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ जब मलाइका ने तलाक लिया था तो उसके बाद मलाइका अकेली हो गई थी और फिर इनके जीवन में अर्जुन कपूर की एंट्री हुई थी और यह दोनों सितारे एक दूसरे से प्यार कर बैठे थे. इन दोनों सितारों के प्यार के बीच उम्र का तो फासला है.

हालांकि, यह एक दूसरे से इतना प्यार करते हैं कि उम्र को बीच में आने ही नहीं देते हैं. इन दोनों कपल ने अपने रिश्ते के बारे में साल 2019 में सबके सामने खुलकर बातें की थी और इसके बाद से आए दिन यह दोनों कपल एक दूसरे के साथ देखे जाते हैं. इन दोनों कपल के शादी का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहें हैं. ऐसे में अब खबर यह आ रही है कि मलाइका अरोड़ा जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ शादी की 7 फेरे लेने वाली हैं.

यह भी पढ़े-सगाई करने के बाद भी आखिर रश्मिका मंदाना ने क्यों तोड़ दी अपनी शादी, आखिर क्यों हो गई थी अपने बॉयफ्रेंड से नाराज

सर्दियों में करेंगी शादी

दरअसल, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के एक करीबी सोर्स ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि यह दोनों सितारे जल्द ही एक दूसरे के साथ शादी के साथ फेर लेने वाले हैं.जी सोर्स ने बताया कि ये दोनों सितारे विंटर का इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि विंटर इन दोनों का फेवरेट मौसम है और यह दोनों विंटर में अपनी शादी रचाएंगे. यानी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर नवंबर या दिसंबर के महीने में एक दूसरे के साथ शादी रचा लेंगे.

इतना ही नहीं सोर्स ने आगे बताया कि यह दोनों काफी साधारण तरीके से अपनी शादी रचाने वाले हैं और इनकी शादी में इंडस्ट्री के बहुत कम लोग शामिल होंगे. करीबी सोर्स ने बताया कि मलाइका और अर्जुन अपने परिवार वालों के अलावा इंडस्ट्री के बेहद करीबी लोगों को ही अपनी शादी में बुलाएंगे. यह दोनों शादी को रजिस्ट्रेशन कराने के बाद से एक रिसेप्शन पार्टी देंगे और इसी पार्टी में उनके परिवार वाले और इंडस्ट्री के बेहद करीबी लोग शामिल होंगे.

यह भी पढ़े-रंग बिरंगी साड़ी में ऊर्फी जावेद ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, वीडियो देख नज़रें हटाना हो जाएगा मुश्किल