मंगलवार को पंजाब की राजनीति में बड़ा हलचल देखने को मिला. दरअसल, कुछ दिनों पहले ही पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बने नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा देकर सबको हैरान कर दिया. सिद्धू ने साफ-साफ कह दिया कि वह अभी कांग्रेस में ही बने रहेंगे लेकिन इस फैसले से सारे लोग हैरत में है. सिद्धू के इस फैसले के बाद से पॉलिटिकल गतिविधियां काफी तेज हो गई है. सिद्धू के इस्तीफे के बाद से कई राजनेताओं ने ट्विटर पर सिद्धू के बारे में लिखा. वही कैप्टन ने लिखा कि मैंने पहले ही कहा था कि यह इंसान स्टेबल इंसान नहीं है.

सिद्धू के इस्तीफे के बाद से पॉलिटिकल गतिविधियों के साथ-साथ ट्विटर पर अर्चना पूरन सिंह को लेकर मिम्स भी वायरल हो रहे हैं. दरअसल, लोग कह रहे हैं कि सिद्धू के इस्तीफे का असर द कपिल शर्मा शो के जज अर्चना पूरन सिंह के कुर्सी के ऊपर पड़ने वाला है. लोग अर्चना पूरन सिंह की नौकरी को खतरे में बता रहे हैं. दरअसल, सिद्धू के इस्तीफे के बाद से ट्विटर पर काफी ज्यादा मीम्स वायरल होने लगे क्योंकि नवजोत सिंह सिद्धू टीवी के सबसे मशहूर शो द कपिल शर्मा शो के गेस्ट जज हुआ करते थे लेकिन उनके द्वारा पाकिस्तान के ऊपर दिए गए बयान के वजह से एक बहुत बड़ा हंगामा खड़ा हो गया था

जिसकी वजह से सोनी टीवी को मजबूरन सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से निकालना पड़ा था. सिद्धू के इस शो से जाने के बाद इस शो में अर्चना पूरन सिंह को गेस्ट जज के रूप में रिप्लेस किया गया था. हालांकि, मंगलवार को सिद्धू के द्वारा दिए गए इस्तीफे के वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने सिद्धू के प्रति तंज कसते हुए उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. लोगों ने मीम्स वाली कई सारी पोस्ट शेयर किये जिसमें अर्चना सिंह के फोटो का इस्तेमाल किया गया था. लोगों का कहना है सिद्धू द कपिल शर्मा शो में वापसी करेंगे और अर्चना पूरन सिंह को घर जाना पड़ेगा.

सिद्धू और अर्चना को फैंस ने बता दिया कि वह लोग आगे क्या करेंगे. एक फैंस ने तो लिख दिया कि सिद्धू के इस्तीफे के बाद से अर्चना काफी टेंशन में आ गई हैं और naukri.com पर नौकरी के लिए अप्लाई भी कर दिया है.
एक ने तो यह तक कह दिया कि अर्चना इस वक्त राहुल गांधी से भी ज्यादा टेंशन में हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर कई सारे मीम्स वायरल होते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस मामले पर सिद्धू और अर्चना पूरन सिंह दोनों चुप्पी साधे हुए नजर आ रहे हैं.