आप सभी को बताते चलें मुंबई ड्रग्स केस मामले में अब एक नई बड़ी अपडेट सामने आई है. एनसीबी ने बॉलीवुड की कूल एक्ट्रेस अनन्या पांडेय को बुलाया है और साथ ही एनसीसी ने अनन्या पांडे का फोन भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है. एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि अनन्या पांडेय को समन करने का मतलब यह नहीं कि वह सस्पेक्ट है. यह जांच का हिस्सा है और जांच की जाएगी.

एनसीबी की पूरी टीम अपने अधिकारियों के साथ गुरुवार को बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय के घर पहुंची और उनकी बेटी से से पूछताछ की. वहीं एनसीबी ने आज दोपहर 2:00 बजे अनन्या पांडे को मिलने के लिए बुलाया था. जांच के दौरान एनसीबी ने अनन्या पांडे का फोन ज़ब्त कर लिया था.

एनसीबी को अनन्या और आर्यन की मिली चैट

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों जेल की सलाखों के पीछे हैं. आपको बता दें एनसीबी को अनन्या पांडेय और आर्यन खान के बीच हुई एक चैट मिली है. इस चैट में नशे को लेकर दोनों के बीच बातचीत हुई है. आपको बता दें सारी चैट सुनवाई के दौरान अदालत में सौंप दी गई
है.

एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बॉलीवुड की उभरती हुई एक और एक्ट्रेस की चैट आर्यन खान के साथ मिली है. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड है. अनन्या पांडेय , शाहरुख खान और चंकी पांडेय के बीच हमेशा से एक अच्छा रिश्ता बन रहा है. दोनों आपस में अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों की दोस्ती को आगे बढ़ाते हुए शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय भी एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं. यह अक्सर कई पार्टियों में एक साथ हैंग आउट करते नज़र आ चुकी हैं.