बॉलीवुड में कहा सुनी और दोस्ती प्यार ये तो देखने को मिलता ही रहता है. एक साथ काम करने वाले कलाकारों के बीच कभी कुछ कहा सुनी हो जाती है. बात अगर बॉलीवुड में हो सोशल मीडिया पर न आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. वहीं कभी कभी तो ऐसा होता है कि दो कलाकारों के बीच बात कहीं और हुई और लेकिन उसका पूरा असर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है.

इस बार बॉलीवुड के दो मशहूर कलाकार आपस में भिड़ गए. वो कोई और नहीं बल्कि कोरियोग्राफर फराह खान और अभिनेता चंकी पांडे हैं. दोनों से सोशल मीडिया पर अपनी लड़ाई लड़ना शुरू कर दी है. तो आखिर क्या बात हो गई कि दोनों इस तरह से सोशल मीडिया पर ही शुरू हो गए और बात इतनी आगे बढ़ गई.

एक वीडियो के चलते हुए हंगामा

दोनों एक वीडियो के चलते आपस में भिड़ गए. दरसल, अन्नया पांडे ने अपने सोशल मीडिया से एक वीडियो शेयर किया था. यह एक कॉमेडी वीडियो था. इस वीडियो में अन्नया अपने मेकअप रूम में बैठी मेकअप लेती हुई दिखाई देती है. इतने में वहां कोरियोग्राफर फराह खान आ जाती हैं और वो अन्नया से कहती हैं कि ‘उन्हें खाली पीली के लिए नेशनल अवार्ड मिल गया है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

इतना सुनकर अन्नया खुशी के झूम उठती हैं. बाद में फराह खान चंकी पांडे की स्टाइल में बोलते हुए कहती हैं, ‘आईएम जस्ट जोकिंग’ जिसके बाद अन्नया एक दम शांत हो जाती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अन्नया ने कैप्शन में लिखा, ’50 रूपए काट ओवर एक्टिंग के, फराह खान के साथ हमेशा फनी टाइम होता है. इसी वीडियो पर चंकी पांडे के एक कमेंट से विवाद शुरू हो गया.

चंकी के कमेंट ने शुरू कर दी लड़ाई

अन्नया द्वारा शेयर की गई इस वीडियो पर लोग अलग अलग तरह से कमेंट करने लगे. वहीं इस वीडियो पर अभिनेता चंकी पांडे ने कमेंट किया. चंकी ने वीडियो में कमेंट करते हुए लिखा, ‘इस वीडियो में ओवर एक्टिंग के लिए फराह को अवार्ड दिया जाना चाहिए.’

यह भी पढ़ें – चंकी पांडे की इस गलती की नीलम ने चुकाई थी भारी कीमत, एक्टर को आज भी है बेहद अफसोस

फिर क्या था चंकी का यह कमेंट पढ़ कर फराह भड़क गई. फराह ने चंकी के ओवर एक्टिंग वाले कमेंट का जवाब देते हुए लिखा कि, ‘अपनी बेटी को संभाल पहले’ इतना सब होता गया और दोनों के बीच तकरार बढ़ती गई. फराह का जवाब देते हुए चंकी ने कहा कि ‘फरहा तुमने मेरी वो लाइन चोरी कर ली जो तुम्हारे भाई ने मुझे दी थी.’ दोनों की ये तकरार देखकर फैंस का खूब मनोरंजन हुआ. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खासकर इसके कमेंट को पढ़ना खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो ने धूम मचाया हुआ है. वीडियो पर फराह और चंकी के अलावा कई सेलिब्रिटीज ने भी अपने अपने कमेंट किए है.

यह भी पढ़ें – शाहरूख खान की बेटी सुहाना बनने जा रही हैं चंकी पांडे की बहु, इस शख्स को कर कर रहीं डेट!