फिल्मी दुनिया ग्लैमर की दुनिया कही जाती है और यहां काम करने का सपना बहुत सारे लोग देखते हैं. हालांकि, फिल्मी दुनिया में बहुत कम लोग ही सफल हो पाते हैं और कई बार लोग इन सितारों की सफलता से जलने लगते हैं. जिसकी वजह से इन्हें नुकसान पहुंचाने का प्रयत्न करते हैं. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको उन 7 सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

सिद्धू मूसेवाला


पंजाब के पॉपुलर सिंह सिद्दू मूसेवाला की बीते 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई. इनके हत्या के बाद से इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बवाल मचा हुआ है. दरअसल, सिद्दू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लारेंज विश्नोई और गोल्डी बरार ने ली है.

गुलशन कुमार

टी सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार की हत्या 12 अगस्त 1997 को कर दी गई थी. दरअसल, गुलशन कुमार को 16 गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था. रिपोर्ट की मानें तो इससे पहले गुलशन कुमार से 10 करोड़ की फिरौती मांगी गई थी और उन्होंने फिरौती देने से मना कर दिया था. जिसके बाद से इनकी हत्या कर दी गई थी.

क्रिस्टिना ग्रिमी


साल 2016 में जब क्रिस्टिना ग्रिमी अपने फैंस को ऑटोग्राफ दे रही थी तो उस दौरान केविन नाम के एक व्यक्ति ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. दरअसल, जब क्रिस्टिना ग्रिमी की हत्या हुई थी तो इस दौरान इनकी उम्र मात्र 22 साल की थी.

फिल हार्टमैन


कनाडा के मशहूर कॉमेडियन फिल हार्टमैन को उनकी पत्नी ने ही 3 गोलियां मारकर हत्या कर दी थी. दरअसल, 1998 में फिल हार्टमैन और उनकी पत्नी के बीच झगड़ा हो गया था जिसके बाद से उनकी पत्नी ने इनको तीन गोली मारकर इनकी हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़े-जस्सी जैसी कोई नहीं सीरियल की जस्सी बनी आमिर खान की मां, एक्टिंग देखकर आप भी करेंगे तारीफ

मारविन गये


मारविन गये को उनके पिता ने ही मौत के घाट उतार दिया था. दरअसल, मारविन गये हॉलीवुड के पापुलर सिंगर थे. एक बार इनके पिता इनसे नाराज हो गए थे. दरअसल, इनके पिता का आरोप था कि यह अपनी पिता और अपने माता के बीच झगड़ा करवा कर इन दोनों को अलग करना चाहते थे यही कारण है कि गुस्से में मारविन गये के पिता ने इन्हें गोली मारकर इनकी हत्या कर दी थी.

शरॉन टाटे


शरॉन टाटे अमेरिका की पापुलर एक्ट्रेस थी. हालांकि, साल 1969 में शरॉन टाटे को कई लोगों ने मिलकर गोलियों से भून दिया था और इस दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी.

जॉन लेनॉन


जॉन लेनॉन को जॉन डेविड नाम के एक व्यक्ति ने मौत के घाट उतार दिया था. दरअसल जॉन डेविड ने जॉन लेनॉन के घर में घुसकर इन्हें गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया था. जॉन लेनॉन के मृत्यु के बाद से न्यूयॉर्क में हाहाकार मच गया था.

यह भी पढ़े-जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी की हॉटनेस देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने