इस समय सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार काफी ज्यादा ट्रोलिंग के शिकार हो रहे हैं. दरअसल, अक्षय कुमार की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह कहते हैं कि वह पैसों के लिए कभी भी कोई भी नशा से संबंधित चीजों का प्रचार नहीं करेंगे. हालांकि अभी हाल ही में अक्षय कुमार विमल के एडवर्टाइजमेंट में नजर आए हैं. जिसके बाद से लोग इन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे हैं. लेकिन क्या आपको पता है अक्षय कुमार पहले ऐसे अभिनेता नहीं है जिन्हें एडवर्टाइजमेंट के लिए ट्रोल किया गया है. बल्कि फिल्मों की दुनिया के कई ऐसे सितारे हैं जिन्हें इसके लिए ट्रोल किया जा चुका है. आज हम आपको इस लेख के माध्यम से उन्हीं सितारों के बारे में बताने हैं.

रश्मिका मंदाना और विकी कौशल

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना और विकी कौशल भी अपने एक ऐड के लिए काफी ज्यादा ट्रोलिंग के शिकार हुए थे. जी हां एक अंडरवियर के एडवर्टाइजमेंट में यह दोनों सितारे एक साथ नजर आए थे. हालांकि, लोगों ने इन्हें इस एडवर्टाइजमेंट के लिए खूब ट्रोल किया था.

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह भी एडवरटाइजमेंट को लेकर काफी ज्यादा ट्रोलिंग के शिकार हो चुके हैं. दरअसल, रणवीर सिंह बिंगो के ऐड के वजह से सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा ट्रोल हुए थे.

शाहरुख खान


बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान भी एडवर्टाइजमेंट को लेकर ट्रोलिंग के शिकार हो चुके हैं. दरअसल, पहले शाहरुख खान फेयर हैंडसम क्रीम का ऐड करते थे जिसकी वजह से लोगों ने इन्हें खूब ज्यादा ट्रोल किया था.

यह भी पढ़े-जानिए अब इस किस हाल में हैं KBC में करोड़पति बने ये लोग, एक ने तो कर दिया जिंदगी में कुछ ऐसा कमाल

आलिया भट्ट

चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट भी एडवरटाइजमेंट को लेकर काफी अदा ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. जी हां आलिया भट्ट भी एक बार एक ऐड के वजह से सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा ट्रोल हुई थी.

अक्षय कुमार

खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार विमल के ऐड के वजह से अभी भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोलिंग के शिकार हो रहे हैं.

यह भी पढ़े-जान्हवी के बाद उनकी सौतेली बहन आज़मायेंगी बॉलीवुड में अपना हाथ, रोज घंटों कुछ इस तरह कर रही हैं खुद को तैयार