बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में आई शाहरूख खान की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से डेब्यू करने के बाद बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान कायम कर ली है. हालांकि अनुष्का शर्मा पिछले काफी अर्से से फिल्मी पर्दे से दूर चल रही हैं.

वहीं अब इसी बीच खबर है की अब जल्द ही अनुष्का शर्मा फिल्मी पर्दे पर वापसी करने वाली हैं, और इसकी जानकारी खुद अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए दी है. बता दें उन्होनें घोषणा की है उनकी अगली फिल्म “Chakda Xpress” होगी. वहीं इस फिल्म में अनुष्का एक क्रिकेटर का रोल प्ले करेगीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

 

बता दें यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलम गोस्वामी पर बेस्ड हैं, जिसमें अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी के दमदार रोल में दिखेंगीं. वहीं इस फिल्म की घोषणा करने के साथ ही उन्होंने इस फिल्म का टीज़र भी शेयर किया है. और टीज़र भी काफी दमदार दिखाई दे रहा है.

टीज़र में देखा जा सकता है की अनुष्का शर्मा क्रिकेट मैदान में दमदार एंट्री करती हैं. वहीं उनका यह अंदाज़ उनके पिछले सारे कई फिल्मों से बिल्कुल अलग है. उनकी यह फिल्म Netflix  पर आएगी, और उनका यह नया अंदाज़ देखना काफी ही दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें – अनुष्का शर्मा की बिकनी वाली फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए विराट कोहली


गौरतलब है की अनुष्का पिछले 3 सालों से भी ज्यादा समय से पर्दे से दुर थीं. वहीं अब तीन सालों बाद वो एक दमदार वापसी करने जा रही हैं. आखरी बार वो साल 2018 में आई फिल्म “Zero” में नज़र आईं थीं. इस फिल्म में उनके साथ शाहरूख खान और कैटरीना कैफ भी दिखे थे.

यह भी पढ़ें – अनुष्का शर्मा की वजह से छोड़ी है विराट कोहली ने कप्तानी, इस बीमारी से जूझ रही हैं अनुष्का