बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बनने के बाद अपनी जिम्मेदारियां निभाने में व्यस्त हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी शेयर की जो कि वायरल होने में वक्त नहीं लगा. अनुष्का ने जो सेल्फी शेयर की है, उसमें वह पाउट बनाकर पोज देती नज़र आ रही हैं और उनके कंधे पर अपनी बेटी का बर्प क्लॉथ रखा हुआ है. अनुष्का ने सेल्फी के कैप्शन में इस क्लॉथ को मौजूदा समय की अपनी फेवरेट एक्सेसरी करार दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का की इस पोस्ट से साफ ज़ाहिर हैं कि मां बनने के बाद वह बेटी का ख्याल रखने में कितनी बिज़ी हो गई हैं. वैसे, अनुष्का ने जो सेल्फी शेयर की उसमें सब उनकी फिटनेस को देखकर हैरान हैं. सोशल मीडिया पर अनुष्का की ये तस्वीर सामने आते ही यूजर्स ने अनुष्का से ये सवाल पूछा कि क्या आप प्रेग्नेंट थीं? दरअसल, अक्सर माना जाता है कि प्रेग्नेंसी के बाद वजन बढ़ जाता है लेकिन अनुष्का को देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लग रहा. उन्हें इतना फिट देखकर लोग काफी हैरान हैं. अनुष्का ने 11 जनवरी, 2021 को अपनी बेटी को जन्म दिया था. मां बनने के कुछ समय बाद अनुष्का और विराट कोहली ने बेटी के साथ अपनी एक क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए उसका नाम भी दुनिया को बताया था. अनुष्का-विराट ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है.

पहले कहा जा रहा था कि दोनों ने अपनी बेटी का नाम अन्वि रखा है लेकिन ये बात कोरी अफवाह साबित हुई और बेटी का नाम वामिका के तौर पर सामने आया. अनुष्का और विराट ने पिछले साल जून में लॉकडाउन के दौरान ये खुलासा किया था कि वह पहली बार पेरेंट्स बनने वाले हैं. दोनों ने दिसंबर 2017 में इटली के टस्कनी में शादी की थी.अनुष्का 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जीरो’ के बाद किसी फिल्म में नज़र नहीं आई हैं.