बॉलीवुड की बेहद शानदार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं. अनुष्का शर्मा ने अपने पर्सनल लाइफ में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके विराट कोहली से शादी रचाई है. लेकिन क्या आपको पता है इससे पहले अनुष्का शर्मा का दिल किसी और क्रिकेटर पर आ गया था. इतना ही नहीं इसके अलावा भी अनुष्का शर्मा इन पांच सितारों पर अपना दिल हार बैठी थी. आज के इस लेख में हम आपको उस क्रिकेटर और उन पांच अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं जिन पर सबसे पहले अनुष्का शर्मा दिल हार बैठी थी.

जोहेब यूसुफ

अनुष्का शर्मा को अपने जीवन में सबसे पहले जोहेब युसूफ से प्यार हुआ था. यह जोहेब यूसुफ से बहुत ज्यादा प्यार करती थी. जोहेब पेशे से एक मॉडल थे. हालांकि, इन दिनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं सका और बाद में इन दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था.

रणवीर सिंह

जोहेब यूसुफ से ब्रेकअप के बाद से अनुष्का शर्मा रणवीर सिंह के साथ रिलेशन में आ गई थी. इतना ही नहीं इन दोनों सितारों ने काफी ज्यादा सुर्खियां भी बटोरी थी और उन दिनों इन दोनों कपल की चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में खूब जोरो शोरों से होती थी. हालांकि, बाद में इन दोनों ने एक दूसरे के साथ ब्रेकअप कर लिया.

यह भी पढ़े-रवीना टंडन से पहले यह ऐक्ट्रेसेस भी निभा चुकी हैं भारत की प्रधानमंत्री का किरदार

सुरेश रैना

अनुष्का शर्मा भले ही आज विराट कोहली की बीवी बन गई है लेकिन इससे पहले इन्हें सुरेश रैना पर अपना दिल हार बैठी थी. सुरेश रैना से इनकी मुलाकात विदेश में हुई थी और यह दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. हालांकि, इन दोनों ने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते को कभी नहीं स्वीकारा.

रणवीर कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय रणबीर कपूर के साथ भी अनुष्का शर्मा का नाम जुड़ चुका है. हालांकि, इन दोनों का यह रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया था और इन दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया था.

शाहिद कपूर

बॉलीवुड के बेहद ही स्मार्ट अभिनेता शाहिद कपूर के साथ भी अनुष्का शर्मा रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. हालांकि, बाद में इन दोनों ने एक दूसरे के साथ ब्रेकअप कर लिया था.

अर्जुन कपूर

बॉलीवुड के बेहद ही शानदार अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ भी अनुष्का शर्मा का नाम जुड़ चुका है. इतना ही नहीं अर्जुन कपूर के साथ अनुष्का शर्मा कई बार स्पॉट भी की जा चुकी हैं. हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

यह भी पढ़े-रवीना टंडन से पहले यह ऐक्ट्रेसेस भी निभा चुकी हैं भारत की प्रधानमंत्री का किरदार