अनुराग कश्यप की बेटी ने शेयर किए रेप की धमकियां मिलने के स्क्रीनशॉट्स, बिकिनी में तस्वीरें शेयर की थीं

0
527
Anurag kashyap with daughter aaliya
Anurag kashyap with daughter aaliya

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. कुछ समय पहले आलिया ने बिकिनी में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं, आलिया को रेप तक की धमकी दी गई और भद्दे कमेंट्स करते हुए लोगों ने उनसे रेट तक पूछ डाले. आलिया ने हाल ही में इस पूरे अनुभव पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है और साथ ही रेप की धमकियों वाले मैसेजेस के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

आलिया ने अपनी नई सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, पिछले कुछ हफ्ते मेरी मानसिक स्थिति के लिए बेहद मुश्किल रहे हैं. जब से मैंने लॉन्जरी में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं तब से मुझे बेहद खराब और भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है. मैंने इससे पहले इतना डरा हुआ कभी महसूस नहीं किया..कुछ हफ्तों से मैं अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट करने पर विचार कर रही हूं. मैंने हैरेसमेंट को इग्नोर करने की कोशिश की और इसे जाने देने की कोशिश की लेकिन बोलना इसलिए जरुरी है क्योंकि सच्चाई भी सामने आनी चाहिए क्योंकि ऐसे कमेंट्स इंडिया(और बाकी दुनिया) की हर महिला के लिए रेप कल्चर को बढ़ावा देते हैं.

हम उस देश से हैं जहां महिलाओं के यौन शोषण के बाद कैंडल मार्च निकाला जाता है लेकिन जब वह जिंदा रहती हैं तब उनकी सुरक्षा के लिए कोई कदम नहीं उठाए जाते हैं. सच्चाई ये है कि इंडिया में ज्यादातर महिलाएं पूरी ज़िन्दगी यौन प्रताड़ना के बीच बड़ी होती है. मैंने भी ऐसा समय देखा है जहां माइनर से लेकर बूढ़े आदमियों तक यौन प्रताड़ना करते नजर आते हैं. कई लोग ऐसे होते हैं जो मुंह पर बड़ी-बड़ी बात करते हैं लेकिन असल में वह ही रेप कल्चर को बढ़ावा देने में मुख्य भूमिका निभाते हैं. आलिया की ये बातें सुनकर अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नी कल्कि कोचलिन ने भी उनका सपोर्ट किया है. इसके अलावा बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने भी इस पोस्ट को शेयर करने पर आलिया के साहस की तारीफ की है.आलिया अनुराग और उनकी पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)