अनुराग कश्यप की बेटी को भुगतना पड़ा बिकिनी में तस्वीरें शेयर करने का खामियाजा, मिली रेप और जान से मारने की धमकी

0
266

बॉलीवुड सेलेब्स का ट्रोलिंग का शिकार होना अब कोई नई बात नहीं रह गई है. आए दिन सेलेब्स को किसी ना किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किसी ना किसी बात को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. कभी उन्हें पहनावे तो कभी उन्हें अपने द्वारा दिए गए किसी बयान के चलते ट्रोल किया जाता है. हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप के साथ भी ऐसा ही हुआ. दरअसल, आलिया ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लॉन्जरी में तस्वीरें अपलोड की थीं जिसके कारण उनकी बहुत ट्रोलिंग हुई.


आलिया ने ट्रोलिंग को लेकर अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपनी बात रखी और उन्होंने बताया कि ट्रोलिंग से उनपर क्या प्रभाव पड़ा और उन्होंने इसका कैसे सामना किया. आलिया ने कहा, तो पिछले दिनों मेरा सोशल मीडिया निगेटिविटी से सामना हुआ.मैं बहुत सेंसिटिव लड़की हूं और थोड़ी सी भी नफरत का मुझपर काफी प्रभाव पड़ता है.मैं उस ट्रोलिंग का सामना करने की वजह से आज भी हर दिन रोती हूं.


बिकिनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट करने पर लोगों ने मुझे कहा, तुम्हें इस तरह की पोस्ट करने और खुद को इंडियन कहने में शर्म आनी चाहिए. लोग मुझे रेप की धमकी दे रहे थे और मुझे प्रोस्टीटयूट बुला रहे थे. लोग मुझे मैसेज करके पूछ रहे थे कि मेरा रेट क्या है, मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे थे.इस पूरे घटनाक्रम की वजह से मुझे काफी कुछ सहने को मिला. मैं लगातार रोती रही फिर मुझे लगा कि ट्रोलर्स की शक्ल में छुपे अनजान चेहरों की गंदी बातों से मुझे खुद को प्रभावित करने से बचना है. मैंने महसूस किया कि इन लोगों के पास कुछ भी करने को नहीं है. मैंने सबको ब्लॉक कर दिया. अब अगर मुझे सोशल मीडिया पर कोई भी निगेटिविटी दिखती है तो मैं उसे ब्लॉक कर देती हूं क्योंकि मैं सोशल मीडिया को एक खुशनुमा और पॉजिटिव जगह के रूप में देखना चाहती हूं.


आलिया ने आगे बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने का उनका कोई इरादा नहीं है. वह बॉलीवुड ग्लैमर के साथ पली-बढ़ी नहीं हैं. उनके पिता जो फ़िल्में बनाते हैं वो कमर्शियल नहीं होती हैं. मैं बॉलीवुड से बिलकुल भी प्रभावित नहीं हूं क्योंकि मैंने बचपन से अपने पेरेंट्स को यहां काम करते देखा है तो ये हमारी रूटीन लाइफ का हिस्सा है. आलिया अनुराग और आरती बजाज की बेटी हैं.दोनों का तलाक हो चुका है.