छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रूपाली गांगुली आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. आपको बता दें कि रूपाली गांगुली ने बहुत ही कम समय में टीवी की दुनिया में अपना एक अलग ही पहचान बनाया है. इतना ही नहीं रूपाली गांगुली ने अपने एक्टिंग के दम पर घर-घर तक अपनी लोकप्रियता हासिल करने में सफलता भी प्राप्त कर ली है. आपको बता दें कि टीवी की दुनिया का मशहूर सीरियल अनुपमा काफी ज्यादा लोकप्रिय सीरियल माना जाता है.

इस सीरियल में रूपाली गांगुली मेन लीड में नजर आती है. लेकिन क्या आपको पता है इस सीरियल में काम करने से पहले लगभग 7 साल तक रूपाली गांगुली टीवी की दुनिया से दूर थी. टीवी सीरियल अनुपमा में मेन लीड में नजर आने वाली रूपाली गांगुली अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. दरअसल, रूपाली गांगुली अक्सर अपने हॉट फोटोशूट और अपने बेहतरीन अंदाज के वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में नजर आती रहती हैं.

हाल ही में रूपाली गांगुली ने एक इंटरव्यू दिया था और इस दौरान उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कुछ खुलासे किए थे जिसको लेकर इस समय रूपाली सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही है. आपको बता दें कि रूपाली गांगुली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह अनुपमा सीरियल में लगभग 7 सालों बाद वापसी कर रही थी ऐसे में वह काफी मोटी हो गई थी जिसके वजह से रुपाली अपने कॉन्फिडेंस में कमी पा रही थी.

यह भी पढ़ें – इन अभिनेत्रियों के ठुकराने के बाद रूपाली गांगुली को मिला था अनुपमा का किरदार, आज रूपाली बन गईं हाई पैड एक्ट्रेस

ऐसे में उन्होंने प्रोड्यूसर राजन शाही से वजन घटाने के बारे में चर्चा की तब उन्होंने रूपाली गांगुली से कहा कि हम इस शो में एक मां की तलाश कर रहे हैं ना कि कोई हीरोइन की. मां तो मां होती है मां को जिम जाने की जरूरत नहीं है. दरअसल रूपाली गांगुली ने अपने साक्षात्कार के दौरान प्रोड्यूसर राजन शाही कि इस बात को लेकर जमकर तारीफ की थी. रूपाली गांगुली का कहना था कि सच में मैं बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंस खो चुकी थी क्योंकि मैं काफी लंबे समय से पर्दे से दूर थी ऐसे में जब राजन शाही जी ने ऐसी बात कहीं तो मैं आत्मविश्वास से भर गई.

यह भी पढ़ें – अनुपमा फेम रूपाली गांगूली का गॉर्जियस लुक आया सामने, ब्लू गाउन में आईं नज़र