देशभर नूपुर शर्मा की विवादित टिप्पणी को लेकर काफी अफरा तफरी मच गई थी. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को जमकर फटकार लगाई है. शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट नूपुर शर्मा को लेकर कहा कि देश में जो कुछ भी हो रहा है, उसकी ज़िम्मेदार नूपुर शर्मा हैं. नूपुर शर्मा को बीजेपी पार्टी के प्रवक्ता पद से बहुत पहले ही हटा दिया गया था. इसके बाद उन पूरे देश में एफआईआर हुईं, लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया. इस बात को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से भी सवाल किया कि पुलिस इतनी कंपलेंट दर्ज होने के बाद उन्हें गिरफ्तार हाथ भी नहीं लगाया.

इतना ही कोर्ट ने कहा कि उन्होंने देश की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा कर दिया है. यहां तक सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें उदयपुर हत्याकांड तक का ज़िम्मेदार ठहराया है. कोर्ट ने नूपुर शर्मा को फटकार लगाते हुए कहा कि उनको पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए. वो टीवी चैनल पर जाकर पूरे देश से माफी मांगें. सुप्रीम कोर्ट की लताड़ के बाद कई लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोग कोर्ट इस फैसले को बिल्कुल सही करार दे रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इस फैसले पर अपनी राय रखते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस कड़ी में मशहूर अभिनेता अनुपम खेर और फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर अपनी अपनी राय पेश की है.

ये भी पढ़ें विवेक अग्निहोत्री ने अक्षय कुमार पर लगाया आरोप, कहा इस मजबूरी की थी कशमीर फाइल्स की तारीफ

अनुपम खेर बोले- जज साहब अपने सम्मान के लिए…

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और हालही में फिल्म ‘द कशमीर फाइल्स’ में नज़र आए अनुपम खेर ने नूपुर शर्मा को लेकर ट्वीट कर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपनी राय रखी है. फिल्म द कशमीर फाइल्स के बाद से ही अनुपम खेर लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जज साहब! अपने सम्मान के लिए तो कुछ सम्मानजनक करिए.’ अनुपम खेर के इस ट्वीट से साफ ज़ाहिर हो रहा है. कि उन्होंने नूपुर शर्मा को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपनी बात रखी है.

विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्वीट कर रखी अपनी बात

फिल्म ‘द कशमीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी नूपुर शर्मा को लेकर एक ट्वीट कर अपनी बात रखी है. फिल्म निर्देशक कशमीर फाइल्स के बाद से लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. अब एक फिर ट्वीट करके उन्होंने सुर्खियां बटोरी हैं. विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा, आज न्यायपालिका ने हमारा जीवन जीने का अधिकार छीन लिया है. अगर उसको कुछ हो जाता तो किसकी ज़बान ज़िम्मेदार होती.’

विवेक अग्निहोत्री और अनुपम खेर के ट्वीट के बाद लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आए हैं. बता दें, भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने इस्लाम के पैगंबर पर एक टीवी न्यूज़ चैनल पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद से इस सारे बवाल ने पनाह लेनी शुरु की थी. यहां तक कई मुस्लिम देशों ने नूपुर शर्मा की बात का विरोध किया था.

ये भी पढ़ें ‘द कशमीर फाइल्स’ को देखकर भावुक हुईं अनुपम खेर की मां, बोली मेरे भाई ने भी गवाई थी जान