अंकिता लोखंडे का सुशांत के फैन्स पर फूटा गुस्सा, बोलीं-‘मेरी कहानी नहीं जानते तो मुझे दोष देना बंद कर दो’

0
221

बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोमवार को इन्स्टाग्राम पर एक लाइव सेशन किया. इस दौरान उन्होंने डिप्रेशन से जूझने से लेकर सुशांत के फैन्स द्वारा लगातार की जा रही ऑनलाइन ट्रोलिंग पर अपनी बात रखी और अपनी भड़ास निकाली. दरअसल, 14 जून को सुशांत अपने घर में रहस्यमई हालातों में मृत मिले थे. वह अंकिता के साथ छह सालों तक रिलेशनशिप में थे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया.उनकी मौत के बाद अंकिता को लगातार तब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है जब वो अपनी कोई भी तस्वीर या डांस करते हुए वीडियो शेयर करती हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


सुशांत के फैन्स का कहना होता है कि अंकिता इतनी खुश कैसे रह सकती हैं और उन्हें गालियां दी जाती हैं.अंकिता इस ट्रोलिंग से बेहद निराश हो चुकी हैं. इन्स्टाग्राम पर लाइव होकर उन्होंने एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने कहा, मैं भी डिप्रेशन से गुजर चुकी हूं, तब मुझे सपोर्ट करने के लिए सिर्फ मेरी फैमिली और कुछ फैन्स मौजूद थे. मैंने कभी उन चीज़ों को जताया नहीं. मैंने भी बहुत बुरी हालत में थी.मुझे भी बहुत रोना आया था. सबकी अपनी-अपनी मोटिव होती हैं लाइफ में. सुशांत हमेशा आगे बढ़ना चाहते थे लाइफ में और उन्होंने वही किया. मैं इसमें ब्लेम क्यों की जाने लगी? मुझे गालियां क्यों मिल रही हैं? मैंने क्या गलत किया? आप मेरी कहानी नहीं जानते तो प्लीज आप मुझे दोष देना बंद कर दें,इससे बहुत तकलीफ होती है.

अंकिता ने आगे कहा कि इस ट्रोलिंग से उनके पेरेंट्स पर असर पड़ता है. वो इस फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं और उनके लिए ये सब बातें सुनना बड़ा दुखदाई होता है. वो ये सोचते हैं कि मुझे गाली क्यों दी जा रही है, मैंने क्या गलती कर दी. अंकिता आगे बोलीं, जो लोग मुझपर ऊँगली उठा रहे हैं वो मेरे रिश्ते को जानते ही नहीं थे शायद. और अगर आपको इतना ही प्यार था, तो तब क्यों नहीं आए जब सबकुछ खत्म हो रहा था हमारी ज़िंदगी में.आज मुझे दोष दिया जाता है लेकिन मेरी कोई गलती ही नहीं है. अगर आपको मुझसे परेशानी है तो प्लीज मुझे फॉलो मत कीजिए लेकिन मुझे किसी भी चीज़ के लिए ब्लेम देना बंद कीजिए.