इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और इस शादियों के सीजन में बॉलीवुड इंडस्ट्री और टीवी से जुड़े सितारे भी पीछे नहीं है. साल के जाते-जाते कई बॉलीवुड सितारे और टीवी से जुड़े सेलिब्रिटी शादियों के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. वहीं 14 दिसंबर को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने शादी रचाई थी.

यह शादी भी खूब चर्चा का विषय बनी रही, यह शादी बड़े ही आलीशान अंदाज में समाप्त हुई है. वही अंकिता लोखंडे का लुक इस शादी में चारों तरफ चर्चा का विषय बना रहा, लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आपको अंकिता लोखंडे की शादी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले हैं.

14 दिसंबर को विक्की जैन और अंकिता लोखंडे शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. वहीं अक्सर देखा जाता है कि बॉलीवुड एक्टर अपनी पत्नियों को महंगे महंगे गिफ्ट देते हैं. वहीं विक्की जैन ने भी अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को बहुत ही महंगा गिफ्ट दिया है. बता दें हाल ही में आ रही खबरों के मुताबिक विकी जैन ने अंकिता लोखंडे को 50 करोड़ का एक विला गिफ्ट किया है जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत और आलीशान है. इसका खूबसूरत इंटीरियर डिजाइन हर किसी की पसंद होता है. बता दें विक्की जैन के द्वारा अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को दिया गया यह आलीशान हाउस मालदीव में है और इसकी खूबसूरती हर किसी को उसका दीवाना बनाती है.

वहीं ज्ञात हो कि अंकिता लोखंडे और विकी जैन की शादी में टीवी से जुड़े कई सितारे शिरकत करने पहुंचे थे. वहीं इस दौरान कन्यादान में अंकिता लोखंडे को काफी महंगे महंगे गिफ्ट मिले. वहीं एकता कपूर ने अंकिता लोखंडे को हीरे गिफ्ट किए जिनकी कीमत 50 लाख है.

इसके साथ ही बता दे टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर भी इनकी शादी में शिरकत करने पहुंचे थे. बता दें, टाइगर श्रॉफ ने अंकिता लोखंडे और विकी जैन को 40 लाख रुपए की मिनी कार तोहफे में दी है. अंकिता लोखंडे को गिफ्ट में मिले हो उपहारों की खूब चर्चा की जा रही है. बता दें इन दोनों ने बड़े ही शाही अंदाज में 14 दिसंबर को शादी रचाई थी. वहीं इसके बाद इन्होंने ग्रैंड रिसेप्शन का भी आयोजन किया था. इस रिसेप्शन में अभिनेत्री कंगना रनौत की सज धज कर पहुंची थी इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.