टीवी की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. अंकिता लोखंडे ने टीवी की दुनिया में इस कदर नाम कमाया है कि उन्होंने घर घर तक अपने लोकप्रियता हांसिल की है. टीवी की दुनिया में अंकिता लोखंडे का एक अपना एक अलग ही नाम है. इसके साथ ही अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है. इन दिनों अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया की सुर्खियों काफी ज्यादा नजर आ रही है.

दरअसल हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी रचाई जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. आपको बता दें कि हाल ही में अंकिता लोखंडे ने कुछ वीडियो और फोटो शेयर किया था. दरअसल अंकिता शादी के बाद पहली बार अपने ससुराल गई है. और ससुराल में जाते ही उनके सास ने कुछ ऐसा डिमांड कर दिया जिसने अंकिता की होश उड़ा दिए

दरअसल, हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत की हैं. इनके पति का नाम विकी जैन है. आपको बता दें कि शादी के बाद जैसे ही अंकिता लोखंडे अपने ससुराल बिलासपुर पहुंची तो जैन की मां ने यानी अंकिता की सास ने उनसे कुछ डिमांड कर दिया. दरअसल, अंकिता लोखंडे शादी के बाद पहली बार अपने ससुराल पहुंची. अंकिता ने इस दौरान की कुछ वीडियोज़ और फोटोज़ भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिस पर फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आते हुए लग रहे हैं और खूब कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – अपनी देवरानी जेठानीयों के साथ मिलकर अंकिता लोखंडे ने की पूजा, देखें एक्ट्रेस को संस्कारी बहू लुक में

आपको बता दें कि शादी के बाद  जैसे ही अंकिता लोखंडे ससुराल पहुंची तो ससुराल वालों ने गोद भराई का रस्म रखी और इसी रस्म में अंकिता की सास ने इन दोनों की आशीर्वाद देते हुए अंकिता के कान में कहा कि ‘फूलों नहाओ पूतो फलो’ और साथ ही कहा कि जल्द ही मुझे गुड न्यूज़ दो. यह डिमांड सुनकर अंकिता लोखंडे के होश उड़ गए तो वहीं उनकी भाभी इस डिमांड को सुनकर हंसने लगे. जिस पर अंकिता ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आप ही दे दो गुड न्यूज़.
आपको बता दें कि बीते 14 दिसंबर को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपनी शादी रचाई थी.

यह भी पढ़ें – अपनी देवरानी जेठानीयों के साथ मिलकर अंकिता लोखंडे ने की पूजा, देखें एक्ट्रेस को संस्कारी बहू लुक में