बॉलीवुड में हम अक्सर भेदभाव की खबरें सुनते रहते हैं, लेकिन आज हम आपको इस पोस्ट में एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिसे गोरा होने की वजह से सीरियल्स में काम नहीं दिया गया था, और जिसे जानकर आप यकीनन चौकी जाएंगे.

Bhabiji Ghar Par Hain: Nehha Pendse on replacing Saumya Tandon: Hope they  accept me gracefully | PINKVILLAबॉलीवुड इंडस्ट्री में अधिकतर ऐसा देखा जाता है के लाइट स्किन टोन वाले लोगों को अधिक खूबसूरत माना जाता है, और ऐसा ही कुछ एक्टिग इंडस्ट्री में आने वाली उन लडकियों के साथ भी होता है जिनका स्किन कलर थोडा डार्क होता है. उन्हें इंडस्ट्री में काम तलाशने में काफी दिक्कतें आती हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस से मिलाने जा रहे हैं जिन्हें अपने गोरेपन के कारण काम नही मिल पा रहा था.

Saumya Tandon aka 'Anita' bids goodbye to 'Bhabhi Ji Ghar Par Hain' after  half a decadeये एक्ट्रेस कोई और नही बल्कि मशहूर टीवी धारावाहिक ‘भाभीजी घर पर है’ में नजर आई खूबसूरत एक्ट्रेस सौम्या टंडन हैं. अनिता भाभी उर्फ गोरी मेम लके किरदार को निभाकर घर घर में आज अपनी तगड़ी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस नें खुद ही अपने एक इंटरव्यू में बीते वक्त के बारे बातचीत करते हुए कई खुलासे किये थे.

Bhabi Ji Ghar Par Hai Actress Anita Bhabhi Aka Saumya Tondon also got the  vaccine administered through fake ID cards | 'गोरी मैम' ने फेक ID बनाकर ली  वैक्सीन? खबर सुन Saumyaसौम्या नें अपने इंटरव्यू में इस बात का ज़िक्र किया था कि गोरेपन के चलते उन्हें काम ढूँढने में काफी दिक्कतें आई थीं. बात उन दिनों की है जब एक्ट्रेस एक ऑडिशन देने के लिए पहुंची थी और वहां उन्हें एक इंटरनेशनल प्रोजक्ट में एक भारतीय नागरिक का किरदार निभाना था, पर ऑडिशन के वक्त जब सौम्या को देखा गया तो उनका सेलेक्शन यह कहते हुए नही किया गया के एक इंडियन लड़की को इतना गोरा नहीं दिखाया जा सकता है.

Saumya Tandon Suffering From Liver Infection, May Quit Bhabi Ji Ghar.. -  शॉकिंग न्यूज: 'भाबीजी घर पर हैं' कि अनीता भाभी को हुई यह गंभीर बीमारी,  छोड़ेंगी शो! | Patrika Newsआगे एक्ट्रेस नें बताया उन लोगों को सौम्या के एक्ट्रेस होने पर भी यकीन नही हो रहा था, ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी नजरो में गोरी लडकियों का सिर्फ अमेरिका, लंदन, और वेस्टर्न कंट्रीज से ही ताल्लुक हो सकता है. उनके लिए इंडियन स्किन टोन सिर्फ ब्राउन और टैन होती है. एक्ट्रेस नें आगे इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स को लेकर बताया अधिकतर ऐसे प्रोजेक्ट्स में इंडिया, पाकिस्तान, बांग्लादेश जैसी देशों के लोगों की स्किन को ब्राउन टोन में ही दिखाया जाता है.

Saumya Tandon Used Fake ID For Vaccine: 'अनीता भाभी' सौम्‍या टंडन भी  फर्जीवाड़ा में फंसीं, फेक आईडी बनवाकर लगवाई कोरोना वैक्‍सीन? - bhabiji ghar  par hain fame saumya tandon accused ...वहीं भारतीय लोगों की सोच पर बात करते हुए सौम्या नें कहा के अधिकतर भारतीयों की नजरों में लडकी की सुन्दरता फेयर स्किन ही होती है, पर इसे सुधारते हुए एक्ट्रेस नें कहा के उनकी नजर में हर रंग खूबसूरत है. वहीं कई विदेशियों को जिन्हें लगता है के भारत और कुछ अन्य पड़ोसी देशों में लडकियों का रंग अधिकतर भूरा ही होता है, उन्हें बताया के हमारे नॉर्थ इंडिया में जैसे पंजाब, हरियाणा, कश्मीर की लडकियों की स्किन टोन काफी फेयर होती है.