अनिल कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर रहे हैं इन्होंने 90 के दशक में कई यादगार फिल्मों में काम किया था अनिल कपूर की उम्र 70 वर्ष हो चुकी है लेकिन इस उम्र में भी यह काफी जवान दिखते हैं और उनकी फिटनेस की चर्चाएं हमेशा ही होती रहती है. यह अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से तो लाइम लाइट में आते ही हैं. इसके साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ और उनके बच्चे भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. वहीं इन दिनों उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर सोशल मीडिया की लाइम लाइट में बने हुए हैं.

उनकी बेटी सोनम कपूर और रिया कपूर शादी के बंधन में बन चुकी है तो इनके बेटे अभी कुंवारे हैं और उन्हें हाल ही में एक अनजान लड़की के साथ स्पोट किया गया है जिसके बाद यह जबरदस्त चर्चाओं में आ गए हैं. हाल ही में जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है हर्षवर्धन कपूर ने प्रिंटेड शर्ट के साथ वाइट कलर का Short पहना हुआ है. इस दौरान गॉगल्स भी लगाए हुए हैं और इस आउटफिट में यह काफी ज्यादा डेशिंग लग रहे हैं.

वहीं हर्षवर्धन कपूर के साथ जो लड़की दिख रही है उस लड़की ने भी अपने लुक को शानदार तरीके से कंप्लीट किया हुआ है. इस दौरान यह दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे हैं और इनको पैपराजी रोकने की कोशिश करते हैं. लेकिन यह आगे बढ़ते ही चले जाते हैं. इस दौरान यह बातचीत करते दिख रहे हैं वहीं लोगों ने भी अब इन दोनों से सवाल पूछना शुरू कर दिया है और लोगों के जेहन में एक ही सवाल आ रहा है कि आखिर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर किस लड़की को डेट कर रहे हैं. हर कोई इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानना चाह रहा है और कुछ लोगों ने तो इस लड़की को कपूर खानदान की नई नवेली बहू भी बताना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें – बेटे हर्षवर्धन के साथ इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं अनिल कपूर, नेटफ्लिक्स पर होगी रीलीज़

वहीं आखिर में हर्षवर्धन कपूर के कामकाज की बात करें तो इन्होंने साल 2015 में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने कैरियर की शुरुआत की थी और आज तक इस इंडस्ट्री में कायम है. हालांकि इनको अपने पिता की तरह पहचान नहीं मिली है लेकिन यह अभी तक कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर चुके हैं. वैसे आपको क्या लगता है यह मिस्ट्री गर्ल कौन हो सकती है यह आप कमेंट बॉक्स बता सकते हैं..

यह भी पढ़ें – बला की खूबसूरत हैं अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर की पत्नी, देखें तस्वीरें