बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां एक एक्टर के बारे में दूसरे एक्टर खुलासे करते ही रहते हैं. कभी कोई किसी पर गंभीर आरोप लगाता है तो कभी कोई किसी के बारे में बेहद ही चौकाने वाले खुलासे करता है. वही हाल ही में खूबसूरत और फिटनेस क्वीन कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी के बारे में भी अभिनेता अनिल कपूर ने एक खुलासा किया है. पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा की वजह से सुर्खियों में रही थीं, अब वह अनिल कपूर के इस खुलासे के बाद फिर से चर्चाओं में आ गई है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें फराह खान, अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी एक साथ दिखाई दे रहे हैं. फराह खान का बैकबेंचर्स शो काफी पॉपुलर है और इस बार भी इस पर शिरकत करने अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी पहुंचे जहां पर फराह खान ने शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से शादी करने की वजह पूछ डाली.

इस दौरान फराह खान ने मजेदार सवाल करते हुए कहा कि “शिल्पा राज ने क्या सीटी बजाई थी, पंख फैलाए थे या ऐसा किया था जो आपने उनसे शादी करने के लिए हां कर दी.” सवाल का जवाब शिल्पा देती इससे पहले ही अनिल कपूर ने बड़ा मजेदार जवाब दे दिया जिस पर सब हंस पड़े. और शिल्पा शेट्टी ने अनिल कपूर के बोलने से पहले ही कह दिया कि राज कपूर ने उनके सामने पैसे फैलाए थे.

इसके बाद अनिल कपूर कहते हैं बाहों में पैसे वाह क्या खूबसूरत समय है. बता दें, सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पहली बार लंदन में एक होटल में मिले थे.

राज कुंद्रा पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन वह शिल्पा शेट्टी के प्यार में कैद हो गए थे और अपनी पत्नी से तलाक लेकर साल 2009 में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा शादी के बंधन में बंध गए. बता दे, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के 2 बच्चे भी हैं. इनके बेटे का नाम वियान है जबकि बेटी का नाम शमीशा है.