आपको बता दें कि इन दिनों साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर आ रही हैं. यूं कहें तो साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर के बैठ गई है. वही बात करें हिंदी फिल्मों की तो इन दिनों हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं. हालांकि, साउथ की फिल्में लगातार रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाते जा रही हैं. इसका ताजा उदाहरण आप फिल्म पुष्पा, आर आर आर और kgf 2 से देख सकते हैं. इन फिल्मों ने आते ही साउथ का नाम काफी ज्यादा रोशन कर दिया है.

जिसके बाद से हिंदी सिनेमा के अभिनेता काफी ज्यादा परेशान नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि हिंदी सिनेमा के शानदार अभिनेता सलमान खान ने इस बात पर रिएक्ट करते हुए यह सवाल भी पूछा था कि उनकी फिल्में हमारे यहां इतनी ज्यादा चलती हैं और हमारी फिल्में साउथ में बिल्कुल भी नहीं चलती हैं आखिर इसकी क्या वजह हो सकती है. जिस पर साउथ सिनेमा के तमाम अभिनेताओं ने तरह तरह के बयान दिए थे. हालांकि, साउथ इंडस्ट्री द्वारा बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर अनिल कपूर ने भी चुप्पी तोड़ी है.

फिल्म थार के ट्रेलर के लांच के अवसर पर अनिल कपूर से साउथ फिल्मों के बेहतरीन प्रदर्शन पर सवाल किया गया और पूछा गया कि क्या आप साउथ सिनेमा के हिंदी भाषा में इतने बेहतरीन प्रदर्शन से चिंतित हैं तो अनिल कपूर ने इस पर जवाब देते हुए कहा, साउथ इंडस्ट्री में शुरू से भी काफी बेहतरीन बेहतरीन फिल्में बनते आई हैं. और मैंने भी अपना कैरियर साउथ की फिल्मों से ही शुरू किया था.

यह भी पढ़ें – अनिल कपूर के बेटे इस मिस्ट्री गर्ल को कर रहे हैं डेट, जल्द हो सकती है शादी

मैंने साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों से बहुत कुछ सीखा है और अब साउथ की फिल्में इस समय इतनी अच्छी प्रदर्शन कर रही है तो मुझे इसमें कोई भी हैरानी वाली बात नहीं लग रही है. क्योंकि इनकी फिल्में काफी बेहतरीन होती हैं. मुझे हमेशा से ही साउथ की फिल्में काफी अच्छी लगती हैं और मुझे इनकी फिल्मों से काफी ज्यादा प्रेरणा भी मिलती है और मैंने साउथ की फिल्मों से काफी कुछ सीखा भी है.

यह भी पढ़ें – मिस इंडिया रह चुकी हैं अनिल कपूर की यह साली, आज जी रही हैं ऐसी ज़िंदगी