बॉलीवुड में सदा बहार एक्टर से मशहूर अनिल कपूर न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्के अपने फिटनेस के लिए भी काफी मशहूर है. उनकी फिटनेस से आप उनके उम्र का bui अंदाजा नहीं लगा पाएंगे. जल्द ही अनिल कपूर के झोली में खुशियां आने वाली हैं जी हां वह जल्दी ही नाना बन ने वाले है. उनकी बेटी सोनम कपूर प्रेगनेंट है और जल्द ही मां बनने वाली है. अनिल कपूर के जीवन के बारे में तो आप जानते ही होंगे आज आपको अनिल कपूर के ससुराल के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताते है.

कौन है अनिल कपूर की साली

अनिल कपूर की शादी सुनीता संग हुई है. अनिल कपूर की एक साली भी है जी हां सुनीता और कविता दोनो बहने है. इस रिश्ते से कविता अनिल कपूर की साली हुई. आपको जान कर यह हैरत होगी के कविता एक समय में मॉडलिंग किया करती थी वह भारत की टॉप मॉडल्स में से एक थी. साल 1969 में जब मिस इंडिया का आयोजन हुआ था तब कविता ने इसमें भाग भी लिया था ना सिर्फ भाग लिया बल्के कई मॉडल्स को पछाड़ कर उन्होंने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम भी किया था.

अपनी साली को अलग अंदाज में किया विश

अनिल कपूर ने अपनी साली कविता को कुछ अलग अंदाज में विश किया अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया, पोस्ट में उनकी उनकी साली कविता की फोटो थी नीचे उन्होंने लिखा कविता 1969 में मिस इंडिया थी, वह 70 के दशक की देश की टॉप मॉडल थी.

यह भी पढ़ें – बला की खूबसूरत हैं अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर की पत्नी, देखें तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

आगे उन्होंने लिखा कविता एक शानदार पत्नी, मां और दादी है. मैं आपके जैसी साली पाकर लकी हूं. अनिल कपूर ने अपने और कविता के रिश्ते के बारे में भी बताया उन्होंने लिखा कविता मेरी पत्नी की बहन और मेरे बच्चो की मौसी है. उनके वर्तमान के बारे में बताते हुए कहा के वह अब एक सफल इंटीरियर डेकोरेटर है.

यह भी पढ़ें – अनिल कपूर के बेटे इस मिस्ट्री गर्ल को कर रहे हैं डेट, जल्द हो सकती है शादी