andrea jeremiah

साल 2014 में आई हॉरर ड्रामा फिल्म पिसासू के सुपरहिट होने के बाद, इस फिल्म मेकर्स ने पिछले साल 21 दिसम्बर को ऐक्ट्रिस एंड्रिया जेरेमाया के जन्मदिन के मौके पर पिसासू 2 का पोस्टर रिलीज करके लोगों को चौंका दिया था, जिसके बाद लोग पिसासू 2 का बेसब्री से इन्तेज़ार कर रहे हैं।

andrea jeremiah

तो अगर आप भी हॉरर फिल्म पिसासू 2 का इन्तेज़ार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है। बता दें पिछले साल इस फिल्म का पोस्टर रिलीज कर इस फिल्म में लीड ऐक्ट्रिस के रोल में साउथ की जानी मानी ऐक्ट्रिस एंड्रिया जेरेमाया को कास्ट कर लिया था और अब ऐसी खबर आ रही है कि इस फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू हो सकती है।

बता दें एंड्रिया जेरेमाया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी ऐक्ट्रिस है और पिसासू 2 में इनका लीड रोल में होना काफी रोमांचक साबित होगा।

वहीं अगर बात करें इस फिल्म की स्क्रिप्ट की तो इस फिल्म के स्क्रिप्ट के अनुसार आपको फिल्म में ऐक्ट्रिस एंड्रिया जेरेमाया का न्यूड सीन भी देखने को मिलेगा। बता दें जब मेकर्स ने न्यूड सीन करने के लिए ऐक्ट्रिस एंड्रिया जेरेमाया से बात की वो तो वो इस फिल्म अपना न्यूड सीन देने को तैयार हो गईं, हालांकि न्यूड सीन देने के बदले में उन्होंने मेकर्स से ज्यादा फीस की मांग की है।

इस फिल्म के मेकर्स फिल्म के स्क्रिप्ट के साथ किसी भी तरह का कोई भी समझौता नहीं करना चाहते थे इसलिए वो न्यूड सीन के बदले ऐक्ट्रिस एंड्रिया जेरेमाया को ज्यादा फीस देने को तैयार हो गए हैं। बता दें अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू हो सकती है