बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों अपने आगामी फिल्म से ज्यादा अपने ड्रेस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल हाल ही में अनन्या पांडे अपनी आगामी फिल्म ‘गहराइयां’ की प्रमोशन के लिए निकली थीं. इस दौरान अनन्य पांडे ने काफी छोटी ड्रेस पहन रखी थी जिसके वजह से सीढ़ियों से उतरते समय अनन्या मुसीबत में फंस गईं.

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों अनन्या पांडे अपने छोटी ड्रेस के वजह से सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में नजर आ रही है. दरअसल, कुछ दिन पहले ही अनन्या पांडे अपनी आगामी फिल्म ‘गहराईयां’ की प्रमोशन करने के लिए लाल रंग की ड्रेस में निकली थीं. हालांकि, इनका यह ड्रेस इतना ज्यादा छोटा था कि इन्हें बार-बार इस को एडजस्ट करना पड़ रहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हद तो तब हो गई जब अनन्या पांडे सीढ़ियों से उतरने लगी और इस दौरान अनन्या मुसीबत में फंसी हुई नजर आई. जैसे ही अनन्या सीढ़ियों से नीचे उतरने लगी उनके इस हद से ज्यादा छोटे ड्रेस ने धोखा दे दिया. अनन्या उप्स मोमेंट की शिकार होने ही वाली थी कि उन्होंने अपने हाथ से अपने ड्रेस को एडजस्ट करना शुरू कर दिया. अनन्या उप्स मोमेंट से तो बच गई हालांकि ट्रोलर उनके पीछे पड़ गए हैं और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें – शाहरूख खान की बेटी सुहाना बनने जा रही हैं चंकी पांडे की बहु, इस शख्स को कर कर रहीं डेट!

अनन्या पांडे अपने लुक्स और अपने कपड़ों के स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. लेकिन कई बार इनके कपड़े इनकी लिए मुसीबत खड़ी कर देते हैं. जी हां इससे पहले भी अनन्या पांडे एक बार काफी छोटा टॉप पहन रखी थी और वह अपने को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फोटोशूट पर निकली थीं. हालांकि, अचानक से हवा का झोंका आया और अनन्या ठंड से कांपने लगी जिसके बाद से सिद्धांत ने उन्हें अपना जैकेट दे कर ठंड से बचा लिया. लेकिन यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो गया था. जिसके बाद से लोगों ने इनको खूब ज्यादा ट्रोल किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें – अनन्या पांडेय पिता से अलग रह कर अकेली जीती हैं अपनी ज़िन्दगी, जानिए कितनी संपत्ति है उनके पास