आर्यन खान ड्रग्स केस में दिन ब दिन नए चहेरे सामने आ रहे हैं जो आर्यन खान केस से जुड़े हुए है जिसमें एक नाम अनन्या पांडे का भी है. अनन्या इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई है. हालही में NCB ने केस की जांच करते हुए एक चैट को पाया था, जिसमें आर्यन और अनन्या नशीले पदार्थों को लेकर बात कर रहे थे जिसके चलते NCB ने अनन्या को अपने दफ़्तर पूछताछ के लिए बुलाया था.

अनन्या और आर्यन के बीच वायरल हुई चैट साल 2019 के करीब की बताई गई. इस चैट और पूछताछ के चलते अनन्या काफी परेशान नज़र आ रही थीं. NCB ने पूछताछ के बाद अनन्या का मोबाइल फोन ज़ब्तज़ब्त कर लिया था.NCB के एक ऑफिसर ने बताया की आर्यन और अनन्या के बीच मिली चैट से लगता है कि अनन्या पहले भी गांजा अजमा चुकी हैं, और उन्होंने इसको दुबारा अजमाने की इच्छा जाहिर की है. उसके बाद आर्यन ने उनसे पूछा कि क्या कुछ जुगाड़ हो सकता है, तो वो कहती है हा मैं करवा दूंगी.

बता दें जब NCB ने अनन्या से इस चैट के बारे में पूछा तो अनन्या घबरा गईं और बोली मुझे कुछ याद नहीं. फिर जब NCB ने दोबारा अनन्या से पूछा तो फिर अनन्या घबराते हुई बोली कि मैं तो सिगरेट की बात कर रही थी.

आर्यन खान ड्रग्स केस धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है. बता दें आर्यन अभी तक आर्थर रोड जेल मे बंद हैं. आर्यन को रिहा करवाने कि लगातार कोशिशे की जा रही हैं जो अभी तक नाकाम रही हैं. शाहरुख़ लगातार कोशिश में लगे हुए है कि बेटे आर्यन को कैसे भी करके रिहाई मिल जाए, लेकिन आर्यन की रिहाई हर बार किसी न किसी कारण से टल ही जा रही है.