फेमस स्टार किड चंकी पांडे की बेटी अनन्या को कौन नहीं जानता हैं जिन्होंने फेमस डायरेक्टर करण जोहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी यार 2’ से डेब्यू किया था। इस वक़्त अनन्या पांडे खूब सुर्ख़ियों में हैं, दरअसल NCB को उनका और आर्यन खान का चैट मिला है जिसके चलते NCB ने अनन्या को पूछताछ के लिए अपने दफ़्तर भी बुलाया था जहां पूछताछ के दौरान उनका मोबाइल ज़ब्त कर लिया गया था।

बता दें आर्यन खान ड्रग्स केस मे अनन्या के घर पर भी NCB ने छापा मारा है और उनको पूछताछ के लिए अपने ऑफिस बुलाया था। इसी बीच तो चलिए आज हम आपको अनन्या पांडे की संपत्ति से रुबरु करवायेंगें। बता दें बेटी अनन्या अपने पिता चंकी पांडे से अलग अकेली रहती हैं, रिपोर्ट के अनुसार अनन्या की नेटवर्थ करीब 72 करोड़ रूपये है. तो अब आपके मन मे एक सवाल उठ रहा होगा कि ये सारा पैसा उन्हें उनके पिता चंकी पांडेय ने दिया होगा लेकिन ऐसा नहीं है. बताया जाता है अनन्या अपनी फिल्मों और विज्ञापन से मोटा पैसा कमाती हैं।

बात करें उनके सोशल मीडिया की तो वहां भी उनकी खूब फैन फॉलोइंग है जिसके ज़रिए भी वो वहां से भी अच्छा पैसा कमा लेती हैं। पिता से अलग रहकर उन्होंने अपनी खुद की कमाई से एक आलिशान घर खरीदा है, जिसमें वो अकेले शान की जिंदगी जीती हैं।

बीते पिछले दिनों अनन्या ने अपने घर की कुछ तस्वीरे सोशल मिडिया पर शेयर की थी. जिसमें उनके लिविंग रूम की तस्वीर हैं, जिसमें उनके घर की खुबसूरती देखी जा सकती है. उन्होंने जो तस्वीरे शेयर की है उसमें दिख रहा है कि उनके लिविंग रूम के फर्श पर सफ़ेद और काले रंग के मार्बल लगे हुए है जो देखने मे बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।वहीं बात करें अनन्या के बेडरूम की तो उनके बेडरूम की दीवारों में हरे रंग का कलर है और डार्क वुडेन फ्लोरिंग है जो उनके बैडरूम को अलग ही लुक दे रहा है।

बात करें अनन्या के काम की तो वो ‘स्टूडें ऑफ दी ईयर 2’ के अलावा दो और फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन उनकी तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाईं. वहीं अगर बात करें अनन्या की वक्फ फ्रंट की तो वह जल्द ही शकुन बत्रा के निर्देशक मे बनने वाली फिल्म ‘अनटाइटल्ड’ में दिखाई देगी जो कि एक रोमेंटिक ड्रामा फिल्म है।