बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री करीना कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. करीना ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. वही बात करें सारा अली खान की तो सारा अली खान बॉलीवुड की एक उभरती अभिनेत्री है. सारा ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपने नाम का परचम लहरा दिया है. सारा बेहद ही टैलेंटेड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है. वही सारा अली खान और करीना कपूर खान के रिश्ते के बारे में बॉलीवुड में अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं.

वैसे तो करीना कपूर खान, सारा अली खान की सौतेली मां है लेकिन यह दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं और एक दूसरे से काफी अच्छा बॉन्डिंग शेयर करते हैं. यह दोनों एक दूसरे को बेस्ट फ्रेंड मानते हैं. वही सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का कहना है कि सारा अली खान और करीना कपूर खान के गहरी बॉन्डिंग को देखकर सारा की मां अमृता सिंह काफी नाराज रहती हैं और उन्हें इन दोनों की बॉन्डिंग बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती है. हालांकि, अमृता सिंह ने इस बात को एक इंटरव्यू के दौरान साफ-साफ जाहिर कर दिया था कि उन्हें करीना कपूर खान और सारा की बॉन्डिंग कैसी लगती है.

आपको बता दें कि भले ही अमृता सिंह और सैफ अली खान का तलाक हो चुका है लेकिन यह दोनों एक दूसरे को काफी ज्यादा सम्मान देते हैं. वहीं सैफ अली खान अपने चारों बच्चों को खूब ज्यादा प्यार करते हैं. वही बात कर रहे हैं करीना कपूर खान की तो करीना कपूर खान भी अपने बच्चों के साथ-साथ अपने दोनों सौतेले बच्चों को भी खूब ज्यादा प्यार करती हैं. इतना ही नहीं इनका और सारा अली खान का बॉन्डिंग भी काफी अच्छा माना जाता है.

यह भी पढ़ें – सारा अली खान से दोस्ती की खातिर इस बॉलीवुड एक्टर ने चेंज करवाया अपना जेंडर, बना लड़की

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब अमृता सिंह से पूछा गया कि क्या वह इनके अच्छे बॉन्डिंग से नाखुश हैं तो उन्होंने कहा कि नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है. मैं खुद ही सारा से कहती हूं कि वह करीना से एक अच्छी बॉन्डिंग रखें. इतना ही नहीं आपको बता दें कि अमृता सिंह ने बताया कि उन्होंने सैफ और करीना के शादी में सारा के लिए बेहतरीन डिजाइनर से ड्रेस डिजाइन करवाया था. आपको बता दें कि अमृता सिंह इन दोनों के बीच इस बेहतरीन बॉन्डिंग से काफी खुश हैं.

यह भी पढ़ें – बिकिनी पहनकर सारा अली खान ने दिए समुद्र के किनारे किलर पोज, देखें तस्वीरें