एक्टर सैफ अली खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा ही खबरों का हिस्सा बने रहते हैं उनकी प्रफेशनल लाइफ हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और लव स्टोरी की वजह से खूब चर्चा बटोरी हैं. हर कोई जानता है सैफ अली खान ने दो शादी रचाई है पहली शादी उन्होंने अमृता सिंह के साथ रचाई थी अमृता सिंह इनसे उम्र में काफी बड़ी थी यह शादी सैफ अली खान ने अपने कैरियर के शुरुआती दिनों में ही की थी दूसरी शादी करीना कपूर के साथ की थी.

आज के इस पोस्ट में हम आपको अमृता सिंह और सैफ अली खान से जुड़ा एक मजेदार किस्सा बताने वाले है बताया जाता है कि एक बार सैफ अली खान ने अमृता सिंह को किस कर दी थी उसके बाद वह 2 दिन तक घर से बाहर नहीं निकले थे अमृता सिंह और सैफ अली खान की मुलाकात राहुल ने करवाई थी जहां अमृता सिंह की उम्र सैफ अली खान से 12 वर्ष बड़ी है. तो सैफ 12 वर्ष छोटे हैं. लेकिन इन दोनों के बीच उस समय काफी गहरा प्रेम हो गया था और यह दोनों एक दूसरे के साथ जल्दी से जल्दी शादी के बंधन में बंधना चाहते थे.

वहीं एक किस्से का जिक्र खुद सैफ अली खान ने किया था सैफ अली खान ने कहा था कि मैंने एक बार अमृता से कहा कि वह मेरे यहां डिनर पर आए लेकिन अमृता ने उसके लिए साफ मना कर दिया था और कहा था कि आप मेरे यहां डिनर पर आ सकते हैं. उसके बाद में अमृता सिंह के यहां डिनर पर गया था. उस समय अमृता सिंह ने मेकअप किया हुआ था और वह काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थी और अमृता सिंह ने इस दौरान मुझसे कहा था कि आप जो कुछ सोच कर आए हैं.

यह भी पढ़ें – सैफ अली खान से तलाक बाद इस वजह से नहीं की अमृता सिंह ने दूसरी शादी

वह हमारे बीच नहीं हो सकता है लेकिन किसी वजह से मैं और अमृता एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे और हम दोनों एक दूसरे को जबरदस्त तरीके से किस करने लगे अमृता भी मुझ में पूरा इंटरेस्ट ले रही थी और मैं भी अमृता को चुमते ही जा रहा था बताया जाता है कि इस पूरे बवाल के बाद सैफ अली खान 2 दिन तक अमृता सिंह के घर में ही रहे थे और शूटिंग के लिए भी नहीं गए थे इस दौरान मेकर्स ने इनको खूब कॉल किया था लेकिन सैफ अली खान तो अमृता सिंह के प्यार में मदहोश थे यह किस्सा अक्सर चर्चा का विषय बना रहता है.

यह भी पढ़ें – एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे विनोद खन्ना और अमृता सिंह, लेकिन इस वजह से नहीं हो पाई थी शादी