हिंदी सिनेमा के शहंशाह, सदी के महानायक और हिंदी सिनेमा के सबसे सफल अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने बॉलीवुड करियर में 50 साल से ज्यादा का समय बिता दिया है. जी हांअमिताभ बच्चन को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए 5 दशक से ज्यादा का समय बीत चुका है. अमिताभ बच्चन ने इन पांच दशक में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और इन 5 पांचों दशकों में अमिताभ बच्चन का बोलबाला रहा है. अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक इसलिए कहा जाता है क्योंकि यह अपने फिल्मी करियर में हर वक्त सुपरहिट फिल्में देते आए हैं और इनसे ज्यादा सफलता हिंदी सिनेमा से किसी अभिनेता को नहीं मिली है. अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं.

दरअसल, अयान मुखर्जी की फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. अमिताभ बच्चन 79 साल के हो चुके हैं बावजूद इसके यह फिल्मों में अभी भी सक्रिय हैं. अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं के लिस्ट में शामिल हैं. ऐसे में अमिताभ बच्चन की संपत्ति के बारे में हर कोई यह सवाल पूछता है कि उनके संपत्ति के वारिस कौन होंगे. लेकिन कई लोगों को लगता है कि उनके संपत्ति के वारिस अभिषेक बच्चन यानी कि उनके बेटे ही होंगे लेकिन अमिताभ बच्चन ने खुद अपने संपत्ति के वारिस की घोषणा कर दी है. जी हां अमिताभ बच्चन ने एक बार ट्वीट करके अपने संपत्ति के वारिस की घोषणा कर दी थी और आगे हम आपको इस लेख के जरिए यही बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के पक्के दोस्त माने जाते हैं शाहरुख खान, मुश्किल घड़ी में निभाते हैं साथ

दरअसल, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी बॉलीवुड के काफी पॉपुलर अभिनेता माने जाते हैं और अभिषेक बच्चन ने भी बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि, यह अपने पिता के जितना सफलता हासिल करने में असफल साबित हुए हैं. लेकिन हाल ही में अभिषेक बच्चन की एक फिल्म आई थी जिसका नाम है दसवीं और यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की एक्टिंग देखकर फैंस इनके दीवाने हो गए थे. इस फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए अभिषेक बच्चन को अपनी संपत्ति का वारिस घोषित कर दिया था.

 

जी हां अमिताभ बच्चन ने अपने ही बेटे अभिषेक बच्चन को अपनी संपत्ति का वारिस घोषित कर दिया है. ऐसे में अमिताभ बच्चन की लगभग 3000 करोड़ की संपत्ति के मालिक और कोई नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन ही होंगे. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के नीचे अभिषेक बच्चन ने भी कमेंट करते हुए लिखा था लव यू पापा इतना ही नहीं बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटीयों ने भी इस ट्वीट के नीचे कमेंट किया है.

यह भी पढ़े-ऐसे तैयार होते थे रणबीर कपूर शमशेरा के किरदार के लिए, देखें शमशेरा के लिए रणबीर कपूर का मेकअप वीडियो