सदी के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति मैं खूब सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं.गौरतलब है कि अमिताभ अक्सर क्विज शो के कारण सुर्खियां बटोरते रहते हैं. अमिताभ कंटेस्टेंट के साथ अच्छे से घुलमिल जाते हैं. वैसे तो केबीसी अपने सवालों के लिए जाना जाता है.

लेकिन अमिताभ बच्चन जब कुर्सी पर बैठते हैं तो दर्शकों का ध्यान उनकी ओर केंद्रित हो जाता है.शो में अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट के साथ मस्ती मजाक करते हुए नजर आते हैं. और इस बार उन्होंने दिली ख्वाहिश बताने की इच्छा जाहिर की है. अमिताभ बच्चन अगले जन्म में पत्रकार बनना चाहते हैं.

आपको बता दें कि केबीसी सीजन 14 के अगले एपिसोड में अगली कंटेस्टेंट पत्रकार वैष्णवी कुमारी नजर आएंगी. दरअसल इस वीडियो में पत्रकार वैष्णवी बिग बी का इंटरव्यू लेगी जिसमें बिग भी हैरान नजर आते हैं इस वीडियो को सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. जिसमें अमिताभ बच्चन और कंटेस्टेंट पत्रकार वैष्णवी कुमारी बात करते हुए नजर आ रही हैं.

यह भी पढे़ जब वहीदा रहमान ने अमिताभ बच्चन को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, कहा पहले ही समझा चुकी थी

कंटेस्टेंट ने बिग बी का लिया इंटरव्यू

दरअसल इस प्रोमो में कंटेस्टेंट वैष्णवी बिग बी से ये कहते हुए नजर आ रही हैं कि मुझे आपका इंटरव्यू लेना है इससे पहले मैंने किसी भी सेलिब्रिटी का इंटरव्यू नहीं लिया है.लेकिन यहां पर मेरे सामने सदी के महानायक बैठे हुए हैं ऐसे में मैं आपका इंटरव्यू लेना चाहती हूं. इसके बाद बिग बी कहते हैं कि मुझे पत्रकारों से बहुत डर लगता है ऐसे में फिर वैष्णवी भी बोलती हैं कि मैं अच्छी वाली पत्रकार हूं मैं आपसे अच्छे अच्छे और मीठे मीठे सवाल पूछूंगी.

अगले जन्म में बनना चाहते हैं जर्नलिस्ट

ऐसे में अमिताभ बच्चन अपनी इच्छा जाहिर करते हैं और कहते हैं कि अगले जन्म में मैं भी पत्रकार बनूंगा.अमिताभ कहते हैं कि हम भी अगले जन्म में पत्रकार बनना चाहेंगे ताकि हम भी सिर्फ दूसरों से सवाल पूछे हे भगवान मुझे बचा लेना.

यह भी पढे़ कभी अमिताभ को देख डायलॉग भूल जाया करती थी रेखा, सुनाया मजेदार किस्सा