70 और 80 के दशक में परवीन बॉबी का हिंदी सिनेमा में जबरदस्त जलवा हुआ करता था परवीन बाबी अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से तो काफी पॉपुलर थी. लेकिन इसके साथ ही इनके बेबाक बोलने की भी चर्चा खूब होती थी यह हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती थी और यह अपनी जिंदगी को खुली किताब की तरह रखती थी. यह अपनी लाइफ में कोई भी पाबंदियां नहीं चाहती थी.

कहना गलत नहीं होगा कि हिंदी सिनेमा में इन्होंने ही सबसे पहले अभिनेत्रियों को इशारा किया था कि वह भी अपनी खुद की जिंदगी जी सथीहैं इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं. सबसे पहली बार इनकी फोटो एक मैगजीन पर छपी थी और उन्होंने कहा था कि महिलाएं भी पुरुषों के साथ खुले में बैठकर शराब पी सकती हैं. परवीन बॉबी की जितनी फिल्म लाइफ सुर्खियों में रही उतना ही उन्होंने पर्सनल लाइफ में भी लाइम लाइट बटोरी है. इनकी लाइफ से जुड़े कई किस्से काफी मशहूर हैं.

बताया जाता है कि जब परवीन बाबी की मानसिक और शारीरिक हालत बिगड़ रही थी उस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अमिताभ बच्चन उनकी हत्या करवाना चाहते हैं. गौरतलब है कि उस दौरान अमिताभ बच्चन ने परवीन बाबी के साथ लगभग 8 फिल्मों में काम किया था और इन दोनों के रिलेशन के चर्चे भी बॉलीवुड के गलियारों में आम बात थी. परवीन बाबी का कई अभिनेताओं के साथ सीरियस रिलेशनशिप चला था और इस बात को परवीन बाबी कई इंटरव्यूज में स्वीकार चुकी थी महेश भट्ट , डैनी डेंजोंगप्पा कबीर बेदी ऐसे नाम हैं जिनके और परवीन भाभी के प्यार के किस्से खूब आते थे.

यह भी पढ़ें – जानिए अब कहां है 80 और 90 के दशक का वह विलेन जिसने ऑस्ट्रेलिया से आकर हिंदी फिल्मों में बिखेरा था जलवा?

वहीं परवीन बाबी के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1973 में अपने फिल्मी कैरियर का आगाज किया था और अपने कैरियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्में दी थी. वहीं साल 1990 में परवीन बाबी एक होटल में मृत पाई गई थी और इनकी मौत किस वजह से हुई थी यह आज तक रहस्य बना हुआ है और इसका आज तक खुलासा नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें – डैनी के बेडरूम में परवीन बाबी ने ऐसा क्या किया था जो एक्टर को महेश भट्ट से करनी पड़ी थी उनकी शिकायत?