Home Bollywood कमला पसंद को अमिताभ बच्चन ने भेजा लीगल नोटिस, जानिए क्या है...

कमला पसंद को अमिताभ बच्चन ने भेजा लीगल नोटिस, जानिए क्या है वजह

0
164

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले कई दशकों से हिंदी सिनेमा पर राज कर रहे हैं. 79 साल के हो चुके अमिताभ बच्चन अभी भी फिल्मों में नजर आते हैं. अमिताभ बच्चन प्रोफेशनल लाइफ में तो काफी एक्टिव हैं ही इसके साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में आते रहते हैं.

वहीं पिछले दिनों ही उन्होंने अपने 79वें जन्मदिन के मौके पर कमला पसंद पान मसाला के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया था. अमिताभ ने 11 अक्टूबर को एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि वह अब कमला पसंद पान मसाला गुटखा के लिए विज्ञापन करते हुए दिखाई नहीं देंगे.

लेकिन अमिताभ बच्चन के कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के बावजूद भी यह कंपनी प्रसारण बंद नहीं कर रही है और इसका प्रसारण लगातार टीवी पर देखने को मिल रहा है. वहीं इसी को लेकर अमिताभ बच्चन ने पान मसाला कंपनी को एक लीगल नोटिस भेजा है. खबर के मुताबिक,अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले हफ्ते उन्होंने करार तोड़ दिया. दरअसल, जांच करने पर यह पता चला कि जब मिस्टर बच्चन ब्रांड से जुड़े थे तो उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है.

उन्होंने अब ब्रांड के साथ करार खत्म कर दिया है. इसके बारे में उन्होंने कंपनी को अवगत करा दिया है साथ ही इस विज्ञापन के लिए मिली धनराशि को वापस कर दिया है. गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन रणवीर सिंह के साथ पान मसाला के विज्ञापन में नजर आते थे और इसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था और इस ट्रोलिंग से तंग आकर अमिताभ बच्चन ने यह फैसला लिया और आखिरकार उस कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट की खत्म कर दिया.

बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो यह झुंड(jhund)और मेडे (mede) जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं. वहीं आखिरी बार यह इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे में दिखाई दिए थे हालांकि, यह फिल्म दर्शकों पर खास जलवा नहीं बिखेर पायी थी.