बिग बी के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन ने हिंदी सिनेमा को कई यादगार फिल्में दी हैं. 79 वर्ष के हो चुके अमिताभ बच्चन अभी भी फिल्मी पर्दे पर जलवा बिखेरते हुए नजर आते हैं. वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन की एक पोस्ट ने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है. दरअसल, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके सामने टेबल पर खाना लगा हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं तस्वीर में देखा जा सकता है कि टेबल पर शानदार डिशेज रखी हुई है.

वहीं अब इनकी चर्चा सोशल मीडिया पर आम हो गई है. आमिताभ ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में नागिन सॉस का भी जिक्र किया था. जिसको लेकर अब फैंस काफी ज्यादा दिलचस्प हो गए हैं और जानना चाह रहे हैं कि आखिर इस नागिन सॉस की क्या खासियत है और इसकी कितनी कीमत है. आज हम आपको इसी सॉस के बारे में बताने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

चर्चा में आई नागिन सॉस मार्केट में आसानी से मिल जाएगी. इसके अलावा आप इस नागिन सॉस को ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं. इसकी कीमत की बात करें तो नागिन सोस की 230 ग्राम की कीमत ₹ 223 बताई गई है.

जानकारी के मुताबिक इस सॉस का फ्लेवर Kantha Bomb है. इसकी खासियत की बात करें तो इस सॉस में कम स्पाइस होते हैं. इसको कम स्पाइस पसंद करने वाले लोग भी खा सकते हैं, और सबसे अच्छी खासियत यह है कि यह आर्टिफिशियल तरीके से नहीं बनाई गई है. बल्कि यह शुद्ध तरीके से बनाई गई है और इसका लाल रंग तकनीक द्वारा नहीं किया गया है. बल्कि यह प्रकृति के द्वारा ही लाल रंग है.

तो लीजिए हमने आपको जिस नागिन सॉस को अमिताभ बच्चन खाते हैं, उसके बारे में लगभग सब कुछ बता दिया. चाहे फिर वो नागिन सॉस की कीमत हो या फिर उसकी खासियत. तो जाइए अब आप भी लीजिए मज़ा नागिन सॉस.