कौन बनेगा करोड़पति शो काफी पॉपुलर शो है इसको देश और दुनिया से भरपूर प्यार मिलता है अमिताभ बच्चन के द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटी शिरकत करते हैं और अपने जीवन से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे करते हैं. वहीं फिनाले वीक में इस शो में नेहा कक्कड़ आयुष्मान खुराना और दिशा परमार मनीष पॉल और बादशाह जैसे सेलिब्रिटी शिरकत करने वाले हैं.

वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर इस एपिसोड का प्रोमो जबरदस्त वायरल हो रहा है. प्रोमो में देखा जा सकता है कि आयुष्मान खुराना और नेहा कक्कड़ धमाल मचाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस दौरान आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म गुलाबो सिताबो का सीन भी रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं.

वहीं एक दूसरे प्रोमो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन नेहा कक्कड़ के एक गाने को सुनकर काफी इंप्रेस होते दिखाई दे रहे हैं. नेहा कक्कड़ दिल में है गाने को गा रही हैं और इस पर अमिताभ बच्चन का रिएक्शन भी जबरदस्त है. इस दौरान अमिताभ बच्चन शो में रोटियां बेलते भी दिखाई दे रहे हैं. इनके साथ कई कंटेस्टेंट रोटियां बेलते हैं जबकि अमिताभ बच्चन की रोटी टेढ़ी होती है और बाकी कंटेस्टेंट ठीक-ठाक रोटी बेलते हैं.

वहीं इस पर ऑडियंस भी जमकर मजे लेते दिखाई दे रहे हैं. इस शो का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. लोग उम्मीद लगा रहे हैं कि कौन बनेगा करोड़पति का फिनाले बीच काफी धमाकेदार होने वाला है. इन प्रोमो को देखकर तो यही अनुमान लगाया जा सकता है कि आने वाला हफ्ता काफी शानदार और मजेदार होने वाला है.

इतना ही नहीं यह सिलसिला अमिताभ बच्चन के डांस तक भी जा पहुंचा है. अमिताभ बच्चन इस दौरान बादशाह के गाने जुगनू जुगनू पर भी डांस कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आज डांस भी हो गया और रोटी भी हो गई आज से जिम जाना बिलकुल बंद.