महानायक अमिताभ बच्चन ने 11 अक्टूबर को अपना 79 वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया इस दौरान उन्होंने घर से बाहर निकल कर चाहने वालों का भी हाथ हिलाकर अभिवादन किया. उनका जन्मदिन तो सुर्खियों में रहा ही लेकिन उनके द्वारा लिया गया एक डिसीजन काफी चर्चाएं बटोर रहा है. दरअसल, उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर कमला पसंद के साथ काम करने का कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक ब्लॉग के जरिए लोगों को दी है.

महानायक की टीम की तरफ से आए ब्लॉग में लिखा है कि अब मैंने पान मसाला के साथ अपना करार खत्म कर दिया है और मैं अब इस ब्रांड के लिए विज्ञापन नहीं करूंगा. अमिताभ कहते हैं कि उनके द्वारा ली गई फ़ीस उन्हें लौटा दी गई है.बता दें कि अमिताभ बच्चन को यह कदम उनके खिलाफ हो रहे विरोध के वजह से उठाना पड़ा है. दरअसल, हाल ही में उनका एक नया विज्ञापन कमला पसंद टीवी पर ऑन एयर किया गया है जिसके बाद से लगातार अमिताफ बच्चन को ट्रोल किया जा रहा था

बता दें,अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह के साथ कुछ ही दिनों पहले कमला पसंद का एक विज्ञापन शूट किया था जिस पर एक यूजर ने उनसे पूछा कि ऐसी क्या जरूरत है कि आप भी कमला पसंद का विज्ञापन कर रहे हैं. फिर आप में और इन टटपुँजिया में क्या फर्क रह जाएगा.

इस पर अमिताफ ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा कि मान्यवर में इसके लिए क्षमा प्रार्थी हूं लेकिन हमारा सारा खर्चा इसी से चलता है और हम एक कलाकार हैं. अगर हम विज्ञापन नहीं करेंगे तो फिर हमारा काम कैसे चलेगा लेकिन अगर आपको लगता है कि मुझे यह नहीं करना चाहिए तो ठीक है, लेकिन आपके मुंह से टटपुँजिया जैसे शब्द शोभा नहीं देते हैं. बाकी कलाकार भी ऐसे विज्ञापन करते हैं उनके लिए यह शब्द बेहद ही निंदनीय है. बता दें, वर्तमान समय में अमिताभ बच्चन केबीसी शो होस्ट करते नजर आ रहे हैं.