79 वर्ष के हो चुके अमिताभ बच्चन अभी भी फिल्मी पर्दे पर जलवा बिखेरते हुए नजर आते हैं. अमिताभ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो खबरों में बने ही रहते हैं इसके साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चाओं का विषय बनी रहती है. वहीं अमिताभ क्रिकेट देखना काफी पसंद करते हैं.

कई बार देखा जाता है कि अमिताभ बच्चन विराट कोहली और टीम इंडिया को चीयर करते हुए नजर आते हैं. वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन ने विराट कोहली के साथ Tuxedo मैं अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है जिसको लेकर अमिताभ बच्चन सुर्खियों में आ गए हैं.

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. कई बार देखा जाता है कि अमिताभ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते रहते हैं और कविताएं भी लिखते रहते हैं. वहीं इसके बावजूद भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुल 29 लाख ही फॉलोअर है. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपने फॉलोवर्स की तुलना विराट कोहली से की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

हाल ही में इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि उसने मुझे ही भेजा है और खुद भी देखने के लिए कहा है. मैंने वैसा ही किया है. जैसा मुझे बताया गया था हालांकि मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर नंबर कम है जिसका मुझे अभी भी बेहद दुख है.

अमिताभ बच्चन बताते हैं कि विराट कोहली के पास 160 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर है जबकि मेरे पास सिर्फ 29 मिलियन फॉलोअर है. बता दें हाल ही में शेयर की गई अपनी और विराट कोहली की एक तस्वीर की कैप्शन के दौरान अमिताभ बच्चन ने यह सारी बातें फैंस के साथ साझा की है. अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ झुंड ब्रह्मास्त्र और मेडे जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं.