बॉलीवुड के महानायक के नाम से मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है. अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, और यही कारण है कि आज अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के महानायक के नाम से जाने जाते हैं और उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अमिताभ बच्चन का नाम इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों के लिस्ट में शुमार होता है.

यूं तो अमिताभ बच्चन कई सालों से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. लेकिन उन्होंने अपने करियर के दौरान कई ऐसे सुपरहिट फिल्में दी है जिससे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. और अमिताभ बच्चन की उन्हें फिल्मों में नाम आता है साल 2008 में आई फिल्म भूतनाथ का. इस फिल्म को रिलीज हुए 14 सालों का समय हो चुका है लेकिन इन 14 सालों के बाद भी लोग आज भी इस फिल्म को देखना काफी पसंद करते हैं.

गौरतलब है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ शाहरुख खान और जानी-मानी एक्ट्रेस जूही चावला नजर आई थीं. वहीं इस फिल्म में इन तीनों के अलावा एक और ऐसा किरदार था जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी. और वह किरदार था बंकू का. बंकू का किरदार फिल्म में एक नटखट बच्चे के तौर पर दिखाया गया था. वही बंकू के किरदार को भी लोगों ने बखूबी पसंद किया था. तो चलिए आज हम आपको बंकू के बारे में ही बताने वाले हैं कि भूतनाथ में बंकू का किरदार निभाने वाले वह बच्चा अब कहां है और क्या कर रहा है?

सबसे पहले आप यह जान लीजिए कि अमिताभ बच्चन की फिल्म भूतनाथ में जिस बच्चे ने बंकू का किरदार निभाया था उस बच्चे का असल नाम अमन सिद्धकी है. बता दें की अमन फिल्म भूतनाथ के अलावा साल 2013 में आई फिल्म शिवालिका में भी नजर आए थे. लेकिन उन्हें भूतनाथ से काफी ज्यादा पॉपुलैरीटी हासिल हुई थी.

यह भी पढ़ें – अब बड़ा हो गया है फिल्म कोई मिल गया का रितिक रोशन का छोटा दोस्त बिट्टू सरदार, अब दिखता है काफी हैंडसम

आपको बता दें आपका छोटा सा बंकू अब काफी बड़ा हो गया है और उसकी उम्र 21 साल हो चुकी है. वहीं इन 14 सालों में बंकू काफी स्टाइलिश और हैंडसम हो गया है. बता दें कि काफी लंबे समय से बंकू फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और आए दिन अपनी फोटोस और वीडियोस शेयर करते हैं. जिसे देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि इन 14 सालों में बंकू यानी अमन सिद्धकी कितने बदल चुके हैं.

यह भी पढ़ें – फिल्म 3-idiots का मिलीमीटर अब हो गया है काफी बड़ा और हैंडसम, जानिए कहाँ है?