अमिताभ बच्चन का परिवार देश के सबसे चर्चित परिवारों की सूची में शुमार किया जाता है इसके साथ ही अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी भी बॉलीवुड की खूबसूरत कपल्स की लिस्ट में शामिल है. खूबसूरत हुस्न की मल्लिका कही जाने वाले ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी साल 2007 में हुई थी वही जब यह शादी संपन्न हुई थी तब उनका पूरा परिवार बेहद खुश था वही अमिताभ बच्चन की आंखों में तो ऐश्वर्या राय के लिए वह प्रेम था जैसे मानो उनकी एक बेटी की शादी हुई हो और दूसरी बेटी आ गई हो.

बता दें, उसी दौरान उनकी बेटी श्वेता की भी शादी हुई थी कॉफी विद करण शो में एक बार जया बच्चन गई थीं तो उन्होंने ऐश्वर्या राय के बारे में कई दिलचस्प खुलासे किये थे उन्होंने कहा था कि अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेहद ही अच्छी बॉन्डिंग है जब भी ऐश्वर्या कहीं से आती हैं तो अमिताभ बच्चन के चेहरे पर अलग ही मुस्कान छा जाती है. वही बता दे,अमिताभ बच्चन ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि ऐश्वर्या उनके लिए बहू नहीं बल्कि उनकी बेटी के समान है.

आगे जया बच्चन ने कहा कि मैं भी ऐश्वर्या से बेहद प्रेम करती हूं हमें कभी भी महसूस नहीं हुआ कि हमारी बेटी शादी करके किसी दूसरे घर गई है बल्कि श्वेता की कमी तो ऐश्वर्या ने ही पूरी कर दी थी जया बच्चन कहती हैं कि ऐश्वर्या हमेशा ही अमिताभ बच्चन और मेरी दिल से इज्जत करती हैं.और हमेशा ही हमारा ख्याल रखती हैं. बता दें,ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड भी रह चुकी है. उनकी खूबसूरती के चर्चे पूरे बॉलीवुड में होते हैं.

वहीं बात करें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के फिल्मी सफर के बारे में तो इन्होंने कुछ ही फिल्मों में एक साथ काम किया है.इन दोनों की फिल्मों में “कुछ न कहो,गुलाब जामुन,हैप्पी एनीवर्सरी,सरकार राज,रावण,धूम 2 हैं. इन फिल्मों में इन दोनों का शानदार जलवा देखने को मिला थाl