मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान को कौन नहीं जानता अपने परफेक्शन के लिए मशहूर आमिर आज कल अपने नए लुक को लेकर चर्चाओं मे बने हुए हैं. आमिर को एक जगह स्पॉट किया गया, जहां वो मास्क लगाए हुए थे तो फोटोग्राफर ने उनसे मास्क हटाने की रिक्वेस्ट की और आमिर ने मास्क हटा लिया. जहां सभी को उनका नया लुक देखने को मिला, और इस लुक को देखकर सब हैरान हो गए. और लोग अलग अलग तरह की बातें करने लगे.

आपको बता दें जब फोटोग्राफर्स ने उसने मास्क हटाने को कहा तो मास्क हटाते ही आमिर खान की सफ़ेद दाढ़ी नज़र आयी जिसने सभी को हैरान कर दिया. और लोग सोचने लगे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आज ऐसे लुक में कैसे दिखाई दे रहें हैं. इसके बाद वहां मौजूद लोगो ने आमिर के इस लुक की भी जमकर तारीफ की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

आमिर का ये लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आमिर इसमे अपनी सफ़ेद दाढ़ी के साथ थम्सअप करते नज़र आ रहे हैं. इस लुक को देखते ही आस पास से आवाज़े आनी लगी नाइस लुक आमिर – ये तुम पर सूट कर रहा है, तुमको ऐसा ही लुक रखना चहिए. इन सब के बाद आमिर खान वहां से चलें जाते हैं.

वहीं अगर बात करें आमिर खान के वर्क फ्रंट की तो उन्होंने अद्वैत चन्दन के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग लास्ट महीने ही खत्म किया है. बता दें ये फिल्म हॉलीवुड की फिल्म ‘फारेस्ट गम्प’ की हिंदी रिमेक है. वैसे आमिर साल भर में अपनी एक ही फिल्म लाते हैं और उसी से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. बता दें आमिर जल्दी कहीं अपनी फिल्म का प्रमोशन करने भी नहीं जाते, उनका ऐसा मानना है अगर आपकी फिल्म में दम है तो आपको प्रमोशन की कोई जरूरत नहीं है.