Juhi and amir khan

साल 1997 में एक फिल्म आई थी नाम था इश्क, इस फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार थे और इस फिल्म के लीड रोल में अजय, काजोल, आमिर खान और जुही चावला थीं। बता दें इस फिल्म के शूटिंग के दौरान एक बार आमिर खान ने जुही चावला के हाथ पर थूक दिया था जिसके बाद जुही चावला ने शूटिंग में आना बंद कर दिया।

Juhi and amir khan

फिल्म इश्क में आमिर ,जूही चावला, अजय और काजोल काम कर रहे थे। फिल्म के सेट पर अजय और आमिर मिलकर खूब सारे प्रेंक्स किया करते थे।एक बार अजय और आमिर ने सेट पर मौजूद एक आदमी से पाउडर जैसी चीज मंगवाई और वह पाउडर खुजली का था। और दोनों ने मिलकर वह पाउडर दिलीप के कपड़ों में डाल दिया। जिसके बाद दिलीप परेशान होने लगे, सेट पर यह सब बहुत आम बातें थी।

Juhi and amir khan

बता दें कि इसकी शूटिंग के दौरान आमिर ने जूही चावला से कहा कि उन्हें ज्योतिष विद्या आती है. जूही आमिर की बातों में आ गई और जूही ने जैसे ही हाथ बढ़ाया आमिर ने उनके हाथ पर थूक दिया जिसके बाद सेट पर जूही रोने लगी. और धमकी देकर कहा कि वह कल से सेट पर नहीं आयेंगी। अगले दिन जब सूट पर जूही नहीं आई तब जाकर इंद्र कुमार को इस मामले की गंभीरता के बारे में पता चला। बता दें कि इंद्र कुमार आमिर और अजय को लेकर जूही चावला घर पहुंच जिसके बाद काफी विवाद के बाद इंद्र कुमार ने आमिर से कहा कि वह जूही से माफी मांगे। जिसके बाद आमिर ने शर्मिंदगी महसूस की और माफी मांग ली फिर इसके बाद फिल्म की शूटिंग को आगे कंटिन्यू कर दिया गया।

Juhi and amir khan

बता दें यह फिल्म 28 नवंबर 1997 को रिलीज हुई थी और इस फिल्म को लोगों का खूब सारा प्यार मिला था और साथ ही इस फिल्म में दिखाए गए अजय और काजोल और आमिर खान और जुही चावला के जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। साथ ही इस फिल्म में प्यार मोहब्बत और एक्शन के साथ कॉमेडी भी भरपूर थी।