बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता आमिर खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. आमिर खान ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. आमिर अपने बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ परफेक्ट चीजों के लिए भी जाने जाते हैं. जी हां यही कारण है कि आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है. आमिर खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो साल में भले ही एक फिल्में लेकर आते हैं लेकिन वह फिल्म इतनी ज्यादा बेहतरीन होती है कि सुपरहिट हो जाती है.

आमिर खान अपने प्रोफेशनल लाइफ में काफी ज्यादा आगे हैं लेकिन बात करें आमिर खान के पर्सनल लाइफ की तो आमिर अपने पर्सनल लाइफ में काफी ज्यादा पीछे माने जाते हैं. “लोगों का मानना है कि आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ जी पाते हैं. हालांकि अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ से काफी खुश नजर आते हैं. आपको बता दें कि आज से 8 महीने पहले अभिनेता आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को भी तलाक दे दिया था. जिसके बाद से इनके फैंस इनसे काफी ज्यादा नाराज हो गए थे और सोशल मीडिया पर भी कई लोग आमिर खान के विरोध में टिप्पणीयां लिख रहे थे. दरअसल किरण आमिर खान की दूसरी पत्नी थी जिनको इन्होंने तलाक दिया है.

आपको बता दें कि आमिर के तलाक के बाद लोगों ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया था कि यह अभिनेत्री फातिमा सना शेख के साथ रिलेशन में है और इनके साथ अपनी शादी रचाना चाहते हैं. यही कारण है कि आमिर खान ने किरणों को तलाक दे दिया है. हालांकि इस बात पर आमिर खान ने खुलकर कुछ नहीं बोला था और ना ही किरणों ने खुलकर कुछ बोला था.

यह भी पढ़ें – इस वजह से मिलता है आमिर खान की फिल्मों को चीन से अच्छा रिस्पांस, वहां काफी पॉपूलर हैं आमिर खान

लेकिन 8 महीने बाद आमिर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए तलाक की असली वजह बता दी है. जी हां आमिर खान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि ‘मैं और किरण एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और हमारे मन में एक दूसरे के प्रति काफी ज्यादा सम्मान की भावना भी है, आमिर ने आगे कहा कि मुझे पता है लोग हमारे इस इक्वेशन को बिल्कुल भी समझ नहीं पाएंगे क्योंकि लोगों के लिए यह काफी मुश्किल बात है, हम भले ही एक दूसरे से तलाक ले चुके हैं लेकिन तलाक लेने के बाद भी हमारे रिश्ते में बिल्कुल भी दरार नहीं आई है. इतना ही नहीं जब आमिर खान से पूछा गया कि क्या आपने किसी और के लिए किरण राव को छोड़ा है तो इस पर आमिर ने कहा ऐसा बिल्कुल भी नहीं है मैं ना ही उस समय किसी के साथ रिलेशनशिप में था और ना ही इस समय किसी के साथ रिलेशनशिप में हूं यह सब झूठी अफवाह हैं.

यह भी पढ़ें – द कश्मीर फाइल्स फिल्म के सफलता पर क्या बोल गए आमिर खान, सुनकर हो जाएंगे हैरान