बीते 11 मार्च को रिलीज़ हुई फ़िल्म द कश्मीर फाइल इस समय सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है. आपको बता दें कि The Kashmir Files बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म है जिसका प्रमोशन खुद दर्शक कर रहे है. यह फिल्म 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार के ऊपर बनाई गई है. यह फिल्म लोगों को इतना ज्यादा पसंद आ रही है कि लोग खुद ब खुद इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनाया गया है और इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती भी मौजूद हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म काफी छोटे बजट की फिल्म थी लेकिन इस फिल्म की कहानी लोगों को इतना ज्यादा पसंद आ रही है कि यह फिल्म जमकर कमाई कर रही है. इस फिल्म के सफलता का अनुमान आप इसी से लगा लीजिए कि शुरुआती दिनों में इस फिल्म को लगभग 500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था हालांकि बढ़ते क्रेज को देखते हुए इस फिल्म को अब 10 हजार से भी ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज कर दिया गया है.

वहीं बीते दिनों बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड के लोगों की चुप्पी की बात बोली है दरअसल कंगना रनौत ने कहा था कि इस छोटे बजट की फिल्म की सफलता को देखकर बॉलीवुड वाले चुप्पी क्यों साधे हुए हैं जिसके बाद से बीते दिनों आमिर खान से मीडिया वालों ने सवाल किया तो आमिर ने The Kashmir Files के ऊपर क्या बोला इस लेख में हम आपको आगे बताने वाले हैं.

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान अपने बेहतरीन और परफेक्ट फिल्मों के वजह से जाने जाते हैं. आमिर खान ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. आमिर खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ हमेशा पर्फेक्ट चीजें करने की बात करते हैं और यही कारण है कि इन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है.

यह भी पढ़ें – द कश्मीर फाइल्स : पल्लवी जोशी ने कहा कि मैं चाहती हूं मेरे किरदार से हर कोई नफरत करे

आपको बता दें कि बीते दिनों आमिर खान अपना 57वां जन्मदिन मना रहे थे और इस दौरान एक मीडिया कर्मी ने उनसे द कश्मीर फाइल्स के बारे में सवाल किया तो आमिर खान ने कहा कि अभी मैंने द कश्मीर फाइल्स फिल्म नहीं देखी है. आमिर ने आगे कहा कि मैंने सुना है कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म काफी सफल फिल्म है इस सफलता के लिए द कश्मीर फाइल्स के टीम को मेरी तरफ से बहुत-बहुत बधाई.

यह भी पढ़ें – द कश्मीर फाइल्स को लेकर कांग्रेस का ट्वीट, कहा पंडित 400 मरे थे जबकि मुस्लिम 15000 मरे थे