बॉलीवुड सितारे अपने फिल्मों के अलावा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं, कभी किसी के शादी करने की खबर आती है, तभी किसी के तलाक की. वहीं इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसे सितारे हैं, जिनकी शादियां जन्मों जन्म तक या फिर लंबी चल पाती है.

Aamir Khan's marriage with Reena Dutta, Kiran Rao both lasted for 16 yearsअभी हाल ही में बॉलीवुड ऐक्टर और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव भी एक दूसरे से शादी के 15 सालों बाद अलग हो गए ,और तब से ही आमिर खान हर दिन किसी न किसी कारण से खबरें में बने रह रहे हैं. तो चलिए आज हम भी आपको आमिर खान से जुड़ा एक और किस्सा आपको बताते हैं, और बताते हैं कि रीना दत्ता और किरण राव के अलावा एक ब्रिटिश महिला के साथ भी रह चुके हैं आमिर खान के संबंध और उनका एक बेटा भी है.

बता दें साल 1986 में आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की थी और फिर साल 2002 में दोनों अलग हो गए थे, लेकिन रीना से शादी होने के बावजूद इसी बीच आमिर खान एक और महिला के साथ संबंध में रहे थे.

Remember Aamir Khan's Alleged Love Child? He Is Grown Up & See What Is He  Up To Now - RVCJ Mediaबता दें साल 1998 में आमिर खान की फिल्म आई थी “गुलाम” और इस फिल्म के सेट पर आमिर खान की मुलाकात होती है ब्रिटिश पत्रकार जेसिका हाइंस से. जेसिका को देखते ही आमिर उन पर फिदा हो गए और उन्हें लिव इन में रहने के लिए प्रोपोज कर दिया.

Aamir Khan forced his live-in girlfriend for abortion, 11 Bollywood Star's  Secret Love Affairsजेसिका ने भी आमिर के प्रोपोजल को एक्सेप्ट कर लिया और दोनों एक साथ भारत में ही रहने लगे. बता दें दोनों लंबे समय तक लिव इन में में रहे और इसी दौरान जेसिका प्रेगनेंट हो गई. प्रेग्नंट होने की जानकारी जब जेसिका ने आमिर को दी तो आमिर तो उन्हें अबॉर्शन के लिए कहा, हालांकि जेसिका इस बच्चे को दुनिया में लाना चाहती हैं लेकिन ये आमिर खान की मंजूर न था, जिसके बाद आमिर खान ने जेसिका से कहा कि तुम या तो हमारे रिश्ते को बचालो या फिर इस बच्चे को.

Aamir Khan's biological child to Ranbir losing virginity; 7 dirty secrets  of Bollywood will leave you in shockसाल 2002 में आमिर की उनकी पहली पत्नी रीना से तलाक होता है और इसी साल जेसिका भी अपने और अमीर के बच्चे को जन्म देती है. बच्चे के पैदायश के बाद आमिर और जेसिका का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया और जेसिका अपने बच्चे के साथ फिर से अपने देश लंदन लौट गई.

खबरों की माने तो जेसिका के अपने बेटे को जॉन नाम दिया था, जिसकी उम्र अब 19 साल है और सूत्रों की माने तो वो मॉडलिंग में अपना करियर बना चुका है.