बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. आमिर खान ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है. दरअसल, आमिर खान किसी भी चीज को परफेक्ट तरीके से करना चाहते हैं यही कारण है कि आमिर खान का मिस्टर परफेक्शनिस्ट नाम दे दिया गया है.

आपको बता दें कि आमिर खान बॉलीवुड के एक बहुत ही शानदार अभिनेता हैं और इनकी फिल्में अक्सर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं. लेकिन आमिर अक्सर अपने बातों को लेकर विवादों में नजर आते हैं. आमिर खान ने कई बार ऐसे बातें बोली हैं जिसके वजह से विवादों में आ चुके हैं.

वही इस समय पूरे देश में द कश्मीर फाइल्स फिल्म की चर्चा जोरों शोरों से है और इसी बीच आमिर खान ने द कश्मीर फाइल्स पर अपनी बातें रखी है. जिसके बाद से लोग दो गुटों में टूट गए हैं. दरअसल, आमिर खान ने कहा था कि कश्मीरी पंडितों के साथ जो भी हुआ है वह काफी गलत हुआ है. फिल्म वाकई बहुत अच्छा है और इस फिल्म को हर किसी को देखना चाहिए. आपको बता दें कि इस बयान के बाद से आमिर खान की कई लोग तारीफ कर रहे है तो वहीं कई लोग उनका विरोध भी कर रहे हैं. दरअसल कुछ लोगों का मानना है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा आने वाली है और इसी के डर से आमिर ने ऐसा बयान दिया है. ताकि इनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लोग बैन ना करें.

वही आमिर खान के इस बयान के बाद से केआरके ने इन पर जबरदस्त तंज कसते हुए इनका जमकर मजाक उड़ाया है. आपको बता दें कि केआरके एक ऐसे अभिनेता हैं जो लगभग हर किसी का मजाक उड़ाते रहते हैं और इसी बीच इन्होंने आमिर खान का मजाक उड़ाया है. दरअसल, केआरके ने आमिर खान के बयान पर तंज कसते हुए बोला कि आमिर खान एक सच्चे देशभक्त हैं उनकी बीवी ने बोला कि यहां डर लग रहा है तो भाई ने बीवी को ही छोड़ दिया लेकिन देश नहीं छोड़ा. सच में आमिर खान एक सच्चे देशभक्त हैं.

दरअसल केआरके ने आमिर खान के एक पुराने बयान पर उन्हें ट्रोल किया है. आपको बता दें कि साल 2015 में आमिर खान ने मोदी सरकार को ट्रोल करते हुए कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव को यहां डर लग रहा है यहां तक कि इनकी पत्नी ने उन्हें देश छोड़ने का तक का सुझाव दिया था और इस बयान के वजह से आमिर उस समय खूब ज्यादा ट्रोल हुए थे वहिं इस समय केआरके ने आमिर खान को इस बात के लिए फिर से ट्रोल किया है.