बॉलिवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान अपनी दुसरी पत्नी किरण राव से तलाक़ के बाद से लगातार सुर्ख़ियों बने हुए हैं. तलाक के बाद से ही आमिर ख़ान की शादी की ख़बरें आनी शुरू हो गई थी. बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर आमिर ख़ान के साथ अदाकारा फातिमा सना शेख़ का नाम जोड़ा जा रहा है, इसी के चलते लोग ऊम्मीद लगा रहे हैं कि जल्द ही आमिर तीसरी शादी कर सकते हैं.

इन्हीं ख़बरों के चलते आमिर खान और फातिमा सना शेख़ की एक तस्वीर सोशल मिडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि आमिर ख़ान सफेद कलर के कुर्ते और वहीं फातिमा सना शेख़ गोल्डन कलर की साड़ी में नज़र आ रहीं हैं. वायरल हो रही इन फोटोज़ से ये दावा किया जा रहा है की आमिर खान और फातिमा सना शेख ने शादी कर ली है.

ये भी पढ़े- फातिमा सना शैख हैं, आमिर खान और किरण राव के तलाक का कारण? सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं सवाल.

इन फोटोज़ को देखकर लोग कहे रहे हैं जो कभी आमिर की बेटी हुआ करती थी वो आज आमिर की बेग़म बन गईं हैं. बता दें फातिमा सना शेख़ फिल्म दंगल में आमिर ख़ान की बेटी गीता फोगाट के किरदार में नज़र आईं थीं. आमिर और फातिमा सना शेख़ की वायरल हो रही इस तस्वीर में कितनी सच्चाई है इस बात का पता सिर्फ एक गूगल सर्च से लगाया जा सकता है.

आप इस तस्वीर के बारे में गूगल पर सर्च करेगें तो आप को पता लगेगा कि आमिर और फातिमा की ये तस्वीर मुकेश अंबानी के बेटे अकाश अंबानी की शादी की है.

पहले इस तस्वीर के बारे में कहा जा रहा था कि दोनों ने फिल्म लाल सिहं चड्डा के रिलीज़ होने से पहले ही छुप कर निकहा कर लिया है और फिल्म की रिलीज़ के बाद दोनों अपनी शादी का एलान कर देगें. हालांकि सना शेख़ पहले भी इन ख़बरों को नकार चुकी हैं.

ये भी पढ़े- आमिर खान की तीसरी शादी पर बेटी इरा खान का रिएक्शन कहा, इन सब से मैं तंग आ चुकी हूं