आमिर खान इन दिनों दंगल’ फ़िल्म से लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री के प्यार में कायल है. पिछले कुछ दिनों से आमिर खान का दंगल फेम फ़ातिमा सना के साथ जुड़ रहा है. आमिर खान को फिल्म जगत क्षेत्र का परफेक्शनिस्ट कहा जाता है क्योंकि वह हमेशा से समय को लेकर काफी सत्यनिष्ठ रहे हैं.

आमिर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जितने अनुभवी व्यक्ति हैं, उतनी ही उलझी उनकी अपनी लाइफ रही है. बता दें, कि इस बार आमिर खान का नाम तब चर्चा में आया था जब उन्होंने अपनी पत्नी किरण राव के साथ तलाक का ऐलान किया था.

इस साल के अगस्त महीने में इन दोनों पति पत्नी ने तलाक ले लिया था और प्रशंसको को हैरत में डाल दिया था. निःसंदेह आमिर और किरण राव अब साथ नहीं है लेकिन अब भी दोनों अच्छे दोस्त बनकर अक्सर एक साथ देखने को मिल ही जाते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें, कि किरण राव से पहले भी आमिर खान एक बार शादी कर चुके थे. उनकी पत्नी रीना दत्ता थी और इनके दो बच्चे ईरा और जुनैद हैं. वही रीना के साथ तलाक लेने के बाद उन्होंने किरण से दिसंबर 2005 में शादी की थी. किरण से आमिर को एक बेटा हुआ था जिसका नाम आजाद है.

अब एक बार फिर से आमिर खान चर्चा में छा गए हैं. जिसका कारण उनकी शादी बताया जा रहा है. जी हां, एक रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान अब जल्द ही तीसरी शादी करने की तैयारी में लग चुके हैं. आपको बता दें, कि इन दिनों आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं और प्रशंसक उनकी इस फिल्म की रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

‘ 3’इडियट’ मूवी के बाद इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर एक बार फिर से दिखने वाली हैं. लेकिन फिल्म से अधिक चर्चा उनकी तीसरी शादी बटोर रही है. साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी तीसरी शादी को लेकर चर्चा काफी तेज़ हो चुकी है, और ऐसी ख़बरें चल रही हैं कि आमिर खान जल्द ही ऐक्ट्रिस फातिमा सना शेख से शादी करने वाले हैं.